15 महीने की मासूम को 50 मीटर तक घसीटते ले गई सिटी बस

इंदौर। संविद नगर हनुमान मंदिर के पास एक तेज रफ्तार सिटी बस ने बंगाली चौराहे की ओर जा रहे स्कूटर को पीछे से टक्कर मार दी। इसमें स्कूटर पर सवार भाजपा कार्यकर्ता के बेटे-बहू और 15 माह की बेटी घायल हो गए। बहू-पोती को बस ने 50 फीट तक घसीट दिया, जिससे दोनों को गंभीर चोट आई है।

पलासिया पुलिस के मुताबिक खातीवाला टैंक में रहने वाले भाजपा कार्यकर्ता जगदीश शर्मा के बेटे गौरव, बहू शिवानी और 15 माह की पोती सान्वी स्कूटर से पलासिया से बंगाली चौराहे की ओर जा रहे थे। सान्वी मां शिवानी की गोद में थी। संविद नगर हनुमान मंदिर के पास उन्हें पीछे से आ रही सिटी बस ने टक्कर मार दी, जिससे तीनों गिर पड़े।

शिवानी और सान्वी बस की चपेट में आ गए। जगदीश ने बताया बस बहू और पोती 50 फीट तक घसीटकर ले गई। उसके बाद रुकी। ड्राइवर बस छोड़कर भाग निकला। हादसे में गौरव को मामूली चोट आई, लेकिन शिवानी के हाथ में दो फ्रैक्चर, कमर में चोट व सान्वी के दोनों पैर और हाथ में गहरी चोट आई थी। गौरव दोनों को तत्काल लोगों की मदद से यूरेका अस्पताल में भर्ती कराया।

ससुराल जा रहे थे, ड्राइवर ने भागने के कारण पत्नी-बेटी रगड़ाए
गौरव व जगदीश की चाय की दुकान है। उन्होंने बताया शिवानी की तबीयत खराब थी। डॉक्टर के चेकअप और जांच कराने के बाद मूसाखेड़ी स्थित शिवानी के मायके में उसे छोड़ने जा रहा था। ड्राइवर ने टक्कर मारने के बाद बस भगानी चाही। इसी कारण पत्नी और बेटी कुछ दूर तक रगड़ा गई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !