मप्र बीजेपी के साइबर शूटर्स नीचता की हद से उतरे

भोपाल। यह बताने की जरूरत नहीं कि भाजपा के लिए कई सारे साइबर शूटर्स काम करते हैं। इनका सिर्फ एक ही काम होता है, भाजपा के दुश्मन नेता और उसके समर्थकों को सोशल मीडिया पर तंग करना। ये भाजपा के प्रतिस्पर्धी नेताओं की पोस्ट पर कुछ इस तरह के कमेंट्स करते हैं कि आदमी झुंझलाकर सोशल मीडिया ही छोड़ देता है। 'मिशन मोदी' के तहत पहली बार देश को इन साइबर शूटर्स के हमलों का पता चला। अब बिहार चुनाव आ रहे हैं। यहां तो भाजपा के साइबर शूटर्स ने नीचता की हद ही पार कर दी।

@confusedJDU के नाम से बनाए गए ट्विटर अकाउंट का टारगेट तो शायद JDU कार्यकर्ताओं को कंफ्यूज करना रहा होगा परंतु इस फेक अकाउंट के माध्यम से अब भाजपा के साइबर शूटर्स नीतिश कुमार और लालू यादव के नाम गंदी गंदी गालियां छाप रहे हैं। ना केवल गालियां छाप रहे हैं बल्कि ऐसा करने के बाद जश्न मनाते हैं और वीडियो भी अपलोड करते हैं। यह चित्र ऐसे ही एक वीडियो का है।

@confusedJDU का भाजपा से क्या रिश्ता ?
सवाल यह उठता है कि ट्विटर पर बने @confusedJDU अकाउंट से भाजपा का क्या रिश्ता ? भाजपा के नेताओं का भी यही कहना है कि हमारा कोई रिश्ता नहीं है, लेकिन भाजपा के साइबर शूटर्स द्वारा बनाए गए दूसरे फेक अकाउंट @BJP_MP ने @confusedJDU की एक पोस्ट को रीट्विट किया है जिसमें दोनों अकाउंट्स के संचालकगण नीतिश कुमार को गंदी गंदी गालियां देने के बाद जश्न मना रहे हैं। इस पोस्ट में उन्होंने खुद को भाजपा का कार्यकर्ता बताया है और मप्र की भाजपा ने ना तो अब तक इसका खंडन किया और ना ही साइबर क्राइम को इसकी कोई शिकायत की। अत: कोई शक शेष नहीं कि गंदी गालियां देने वाले ये अकाउंट्स भाजपा की शह पर संचालित किए जा रहे हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !