भोपाल के जंगलों में छिपे हैं हथियारबंद, पुलिस पर किया हमला

भोपाल। कालियासोत के जंगलों में हथियारबंद बदमाश छिपे हुए हैं। इनकी संख्या कितनी है अभी किसी को नहीं मालूम लेकिन यह जरूर पता चल गया है कि वो बहुत खतरनाक हैं। बीती रात उन्होंने पुलिसपार्टी पर ही हमला बोल दिया। पुलिस को अपने बचाव में फायरिंग करनी पड़ी। करीब एक घंटे तक पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने के बाद हथियारबंद वापस जंगल में समा गए। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक बुधवार रात को कालिया एक घंटे तक दोनों तरफ से जमकर पथराव और फायरिंग हुई। मौके पर रातीबड़ थाना पुलिस के साथ वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंच गए। करीब एक घंटे तक चले संघर्ष के बाद बदमाश घने जंगल में समा गए। पुलिस ने सुबह सात बजे तक जंगल में सर्चिंग की। पथराव और फायरिंग में कोई भी पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ, न ही कोई बदमाश घायल अवस्था में मिला।

सूत्रों ने बताया कि सुबह तक चली सर्चिंग में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एक घंटे तक हुए पथराव में पुलिस के दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। बीते दिनों कलियासोत जंगल से निकलने वाले रास्ते में पथराव कर बदमाशों ने कार सवार तीन बिल्डर को लूट लिया था। देर रात भी बदमाशों ने एक कार पर पथराव कर लूटपाट की कोशिश की, लेकिन कार चालक भाग निकले।

कार चालक की सूचना पर ही मौके पर रातीबड़ पुलिस पहुंची थी। इस घटना को लेकर पुलिस का कोई भी आला अफसर ऑन रिकॉर्ड कुछ भी कहने के लिए राजी नहीं है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !