मां कहती है वैश्या बन जा: इंजीनियरिंग की छात्रा का आरोप

जबलपुर। इंजीनियरिंग की एक छात्रा ने अपनी मां पर संगीन आरोप लगाया है। उसका कहना है कि मेरी मां मुझसे देहव्यापार कराना चाहती है। इसके लिए मारपीट करती है। फिलहाल युवती मां से बचने के लिए एक युवती के घर में रह रही है।

हिन्दू धर्मसेना के प्रदेश अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने बताया कि 21 वर्षीय युवती सोमवार को उनके पास आई। जिसने बताया कि उसकी मां देह व्यापार करने के लिए उसपर दबाव बना रही है। जब उसने इंकार किया, तो मारपीट कर प्रताड़ित किया जा रहा है। एक माह पूर्व भी उसके साथ मारपीट की गई थी। जिससे तंग होकर वह घर से निकलकर आत्महत्या करने के लिए भेड़ाघाट पहुंची लेकिन तभी उसे एक युवक व युवती मिल गए। दोनों ने उसे रोता देखकर उससे पूछताछ की, जिन्हें उसने पूरी आपबीती सुनाई। इसके बाद युवती उसे अपने साथ घर ले गई। वह युवती के यहां ही रहने लगी। इसके बाद उसकी मां ने उसे फोन करके घर आने कहा। साथ ही माफी भी मांगी। जिसके बाद वह घर चली गई लेकिन एक दिन पूर्व फिर से उसकी मां ने उसके साथ मारपीट कर दबाव बनाना शुरू कर दिया। जिसपर वह घर से भागकर उसी युवती के घर रहने चली गई थी।

पिता और भाई की है मिलीभगत
युवती का आरोप है कि उसकी मां की हरकतों की जानकारी उसने अपने पिता और भाई को दी। जो शहर के बाहर रहते हैं लेकिन वह भी कुछ नहीं बोले।

गुम होने की दी सूचना
बताया जा रहा है कि युवती के घर से भाग जाने पर उसकी मां ने उसकी गुम होने की सूचना रामपुर चौकी में की है। मंगलवार को युवती थाने पहुंची और मामले की लिखित शिकायत की।

कार्रवाई करने की मांग
हिन्दू धर्मसेना के अरविंद बाबा, कमलेश कनौजिया, नीरज राजपूत ,अविनाश, मोना पासी, बिल्लू बर्मन व अन्य सदस्यों ने टीआई गोरखपुर से उचित कार्रवाई की मांग की है।

.........
लड़की ने शिकायत की है जिसे जांच में लिया गया है।
एमपी प्रजापति, सीएसपी गोरखपुर

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !