गैंगरेप: सतना बाजार बंद, एडिशनल एसपी भोपाल अटैच

सतना। अबोध बालिका से गैंगरेप का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। मामले में पुलिस की पक्षपाती कार्रवाई के विरोध में आज बाजार पूरी तरह से बंद रहा। व्यापारी खुद टोलियां बनाकर बाजार में निकले और सुनिश्चित किया कि कहीं कोई दुकान खुली तो नहीं। दवाब बढ़ता देख सतना के एडिशनल एसपी अभिषेक राजन को भोपाल अटैच कर दिया गया है, परंतु आक्रोश अभी भी थमा नहीं है।

शनिवार सुबह हाथ में केरोसीन से भरी केन लेकर महिलाएं सर्किट हाउस पहुंच गई और प्रभारी मंत्री का घेराव करते हुए उन्होंने आत्मदाह की चेतावनी दी। महिलाओं की मांग थी कि एडिशनल एसपी अभिषेक राजन और सीएसपी सीतराम यादव को तत्काल यहां से हटाया जाए। प्रभारी मंत्री राजेंद्र शुक्ल ने महिलाओं को उचित कार्रवाई का भरोसा दिया तब जाकर महिलाएं पीछे हटीं।

यहां मौजूद महिलाओं ने प्रभारी मंत्री श्री शुक्ल को बताया कि नाबालिग से गैंगरेप मामले में एएसपी और सीएसपी ने जांच में लापरवाही की है, जिससे आरोपी अभी भी गिरफ्त से बाहर हैं। इन दोनों अधिकारियों के रहते पीड़ित को न्याय नहीं मिल पाएगा। उन्होंने तत्काल दोनों अधिकारियों को यहां से हटाने की मांग की है। महिलाओं की मांग पर प्रभारी मंत्री श्री शुक्ल ने महिलाओं को जल्द से जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया।

व्यापारी संगठनों ने सौंपा ज्ञापन
चित्रकूट जाने से पहले कुछ देर के लिए सर्किट हाउस में रुके प्रभारी मंत्री श्री शुक्ल को व्यापारी संगठनों ने ज्ञापन सौपकर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जनपद सदस्य माया सिंह और उसके पुत्र और पुत्री को जल्दी ही गिरफ्तार किया जाए।

बाजार बंद, टोलियां बनाकर निकले व्यापारी
गैंगरेप के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शनिवार सुबह से सतना के बाजार पूरी तरह बंद हैं। सुबह से ही व्यापारियों की टोलियां शहर के चप्पे-चप्पे में घूम रहीं हैं। चाय-पान की दुकानें भी बंद हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !