ब्रेक समझकर एक्सीलेटर दबा दिया: 10 घायल

भोपाल। बैरागढ़ के राजेंद्र नगर में एक नौसिखिए कार ड्रायवर ने ब्रेक समझकर एक्सीलेटर दबा दिया और एक ही झटके में 10 लोगों को घायल कर दिया। घायलों में 6 बच्चे शामिल हैं।

हादसा शनिवार शाम साढ़े पांच बजे हुआ। रोज की तरह लोग घर की ओटलों पर बैठकर बातें कर रहे थे। तभी संकरी गली में उन्हें एक बिना नंबर की कार घुसती नजर आई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ड्राइवर ने कार से अपना नियंत्रण खो दिया। सबसे पहले कार ने सब्जी ठेले वाले को टक्कर मारी। इससे अचानक कार की रफ्तार बढ़ गई। इसके बाद उसने घर के बाहर ओटलों पर बैठी महिलाओं और बच्चों को चपेट में लेना शुरू कर दिया।

हादसे में मुस्कान दुबे (12), मोहन विश्वकर्मा (16), संतोष दुबे (13), दीक्षा विश्वकर्मा (11), दीपिका विश्वकर्मा (10), रिया रायकवार (11), सुनीता विश्वकर्मा (24), रितिक विश्वकर्मा (4), किरन विश्वकर्मा और मधु नागर (32) घायल हुए हैं। इनमें मधु और किरण को गंभीर चोटें आई हैं।

कार चला रहा आरोपी करीब 20-22 वर्ष युवक का था। नाराज भीड़ ने उसे पकड़ लिया था, लेकिन घायलों को संभालने में वह छूटकर भाग निकला। घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसे से नाराज भीड़ ने आरोपी की कार में तोड़फोड़ कर दी। बैरागढ़ पुलिस ने फिलहाल अज्ञात आरोपी के खिलाफ लापरवाही से कार चलाने का मामला दर्ज किया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !