कार क्या क्रॉस कर दी TI ने मार मार कर अधमरा कर दिया

राजगढ़ से प्रेम वर्मा/सेंट्रल डेस्क। तलेन थाने के टीआई चंदनसिंह सूरमा ने आज जो हरकत की है, ऐसी उम्मीद किसी अंडरवर्ल्ड डॉन से ही की जा सकती है। उन्होंने एक युवक को मार मार कर इसलिए अधमरा कर दिया क्योंकि उसने टीआई की प्राइवेट कार को क्रॉस कर दिया था। मरणासन्न युवक भोपाल में भर्ती कराया गया है। टीआई के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। 

जानकारी के अनुसार सचिन वाल्मीकि निवासी इकलेरा अपनी बाईक से पशु चारा लेने जंगल जा रहा था। इसी दौरान उसके आगे चल रही एक सफ़ेद मारुति कार को हाथ देकर क्रास किया। जिसमे तलेन थाना के पुलिस निरीक्षक चंदनसिंह सूरमा एवं होमगार्ड का चालक लालसिंह सवार थे। 

युवक के परिजनों ने बताया कि इस प्रकार रास्ता पार करने से नाराज पुलिस निरीक्षक एवं चालक ने युवक की बाईक रोकी और लात घूसों से मारपीट शुरू कर दी। इससे उसे खून की उल्टियाँ शुरू हो गई। इस पर पुलिस निरीक्षक उसे वहां छोड़कर चले गए। इस मामले में तलेन थाने में अज्ञात सफ़ेद कार चालक पर मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला ने अनुविभागीय अधिकारी पुलिस स्तर की
जाँच कराने के आदेश दिए है। 

भोपाल से लौट रहे थे पुलिस निरीक्षक
तलेन थाने के पुलिस निरीक्षक सूरमा एक दिन पहले पेशी के सिलसिले में बाहर गए थे बाद में उन्होंने फोन पर पुलिस अधीक्षक से रात को वहीँ रुकने की इजाजत ली थी। घटना के दौरान वह अपनी निजी कार से वापस तलेन लौट रहे थे। इसी दौरान इकलेरा में कुरावर रोड पर यह मामला हुआ। पुलिस निरीक्षक ने बताया कि चालक ने दो थप्पड़ ही मारे है। 

---------------
पुलिस निरीक्षक एक मामले के सिलसिले में बाहर थे। उन्होंने मुझे बताया कि लोटते समय उनकी कार के आगे एक युवक आ गया था। इसी बात पर चालक ने उसे दो थप्पड़ मारे थे। मामले की जाँच अनुविभागीय अधिकारी पुलिस को सौपी गई है। 
शशिकांत शुक्ला
पुलिस अधीक्षक राजगढ़

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !