अब जो होगा सो भुगत लू्ंगा: शिवराज सिंह चौहान

भोपाल। व्यापमं घोटाले पर कवरेज करने आए टीवी पत्रकार अक्षय सिंह की मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में शनिवार को संदिग्ध हालात में मौत के बाद शिवराज सिंह चौहान ने अपनी तरफ से सफाई दी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को कहा, 'अक्षय सिंह की मौत की पूरी जांच की जाएगी। व्यापमं घोटाला मैंने ही उजागर किया है, मैंने इसकी गहराई से जांच कराई है, अब जो भुगतना है, वो भी मैं भुगत लूंगा। मुख्यमंत्री के इस बयान को लेकर कई तरह के कयास भी लगाए जाने लगे हैं।

टीवी पत्रकार की मौत की वजहों पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पत्रकार के निधन से मन काफी व्यथित है। पूरे परिवार के साथ संवेदनाएं हैं। उनके निधन का असली कारण लोगों के सामने आना चाहिए। दाहोद में डॉक्टरों के पैनल ने कैमरे के सामने उनका पोस्टमार्टम किया है। जल्द ही रिपोर्ट आ जाएगी।

SIT को लिखा पत्र
शिवराज सिंह चौहान ने बताया कि पत्रकार की मौत की जांच के लिए मैंने एसआईटी को पत्र लिखा है, ताकि सभी तथ्यों की निष्पक्ष रूप से जांच हो सके। उन्होंने कहा कि किसी भी घोटाले में पहली बार इतनी गहराई से जांच कराई गई है।

CBI जांच से आपत्ति नहीं लेकिन सरकार के हाथ में कुछ नहीं
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि व्यापमं घोटाले की पूरी जांच हाईकोर्ट की निगरानी में हो रही है। एसआईटी और एसटीएफ पर सरकार का कोई अधिकार नहीं है। सीबीआई जांच से भी हमें कोई आपत्ती नहीं है, लेकिन यह फैसला हाईकोर्ट या सुप्रीम कोर्ट करेगी।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !