उज्जैन में सक्रिय है ब्लेकमेलर लड़कियों का गिरोह

उज्जैन। यहां ब्लेकमेलर लड़कियों का एक गिरोह सक्रिय है। इसमें से एक लड़की एवं उसके पति को अरेस्ट कर लिया गया है, शेष फरार हो गए। ये लड़कियों अनजान लड़कों को पहले फंसाती हैं, फिर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लेकमेल करतीं हैं। ऐसे कई मामले मप्र के अलग अलग शहरों में सामने आ चुके हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, उज्जैन की साईंनाथ कॉलोनी में रहने वाले रंजन स्वामी के घर तीन दिन पहले रात को एक युवती पहुंची और खाना खाने के लिए रुपए मांगने लगी। रंजन ने उसे 100 रुपए दे दिए। मंगलवार रात को फिर वह युवती पहुंची तथा दुबारा रुपयों की मांग करने लगी, जब रंजन ने रुपए देने से इंकार किया तो इसी दौरान युवक समेत एक और युवती ने उसके घर में घुस गए और उसको बंधक बना लिया।

पीड़ित की माने तो उन युवक-युवतियों ने पहले उसससे मारपीट की और फिर उसके साथ युवतियों ने आपत्तिजनक फोटो खिंचवाए। इसके अलावा फोटो वायरल करने के नाम पर उसे ब्लैकमेल करते हुए एटीएम का पासवर्ड पूछकर 49 हज़ार रुपए निकाल लिए और कहीं शिकायत करने पर उसे फंसाने की धमकी भी दी।

पीड़ित की शिकायत पर नीलगंगा थाना पुलिस ने सार्थकनगर निवासी किरण और उसके पति अरविंद मालवीय को गिरफ्तार कर लिया। मामले में एक आरोपी युवती फिरदौस निवासी फ्रीगंज और मयंक की तलाश जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !