कांग्रेसी के होटल में भाजपाई ने लगाई थी जिस्म की दुकान

भोपाल। नुक्कड़ सभा से लेकर विधानसभा तक जहां नजर डालो भाजपा और कांग्रेस कुत्ते बिल्ली की तरह लड़ते नजर आते हैं, लेकिन जब मध्यप्रदेश के काले धंधों की लिस्ट उजागर होती है तो दोनों पार्टियों के नेताओं में अटूट प्रेम दिखाई देता है। मामला चाहे व्यापमं घोटाले का हो या ओरछा में पकड़ी गई जिस्म की दुकान का। दोनों पार्टियों के नेतागण एक दूसरे के पार्टनर उजागर हुए हैं।

ओरछा के जिस होटल में 6 लड़कों के साथ रंगरेलियां मनाती हुईं 2 लड़कियां पकड़ी गईं हैं वो होटल कांग्रेस के नेता टिंकू राठौर का है। टिंकू लोगों को बताते थे कि वो कांग्रेस के दिग्गज नेता जो विधायक भी रहे ब्रजेन्द्र सिंह राठौर के भतीजे हैं, लेकिन अब मामला उजागर हो जाने के बाद विधायक महोदय बता रहे हैं कि उनका टिंकू से कोई करीबी रिश्ता नहीं है।

Hotel Laxmi Temple के मालिक टिंकू राठौर का कहना है कि उन्होंने तो होटल ठेके पर दे दिया था। ठेकेदार हैं पवन राय पुत्र फूलचन्द राय उम्र 25 वर्ष निवासी रेल्वे स्टेशन ओरछा। इनकी माताजी श्रीमती मीना राय भाजपा की लोकप्रिय नेत्री हैं। महिला मोर्चा की मण्डल अध्यक्ष हैं एवं नगर परिषद की उपाध्यक्ष भी हैं।

पुलिस का कहना है कि इस होटल में जिस्म की दुकान पवन राय ने ही लगाई थी। इसलिए उसके खिलाफ कार्रवाई की गई। अब यह जांच की जा रही है कि इस दुकान में टिंकू राठौर का हिस्सा था या नहीं।

कुल मिलाकर छोटे से ओरछा में दोनों पार्टियों के नेताओं का मजबूत गठबंधन उजागर हो गया है। वो भी ऐसे गंदे काले कारोबार में। जरा सोचिए, ये नेतागण जनहित में काम कैसे करते होंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !