मप्र में कारोबारियों के 24 ठिकानों पर IT के छापे

भोपाल। आयकर ने आज इंदौर, भोपाल, होशंगाबाद में आयकर के छापे की कार्रवाई की। भोपाल में वरिष्ठ बीजेपी नेता शैलेंद्र शर्मा के घर, मनोहर डेयरी, नर्मदा हॉस्पिटल सहित कई स्थानों पर छापे मारे गए।

जानकार सूत्रों के मुताबिक आयकर की टीमों ने आज सुबह भोपाल में एकसाथ कई स्थानों पर छापे की कार्रवाई शुरू की। पूर्व मंत्री व बीजेपी के दिवंगत नेता स्व. लक्ष्मीनारायण शर्मा के पुत्र और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शैलेंद्र शर्मा के घर पर भी आयकर ने कार्रवाई की। उनके घर के अलावा भी शर्मा के कुछ अन्य ठिकानों पर भी आयकर की टीम ने कार्रवाई की है।

सूत्र बताते हैं कि इंदौर में मनोहर डेयरी के संस्थानों पर भी आयकर की टीम पहुंची। महाराणा प्रताप नगर में आयकर की टीम ने मनोहर डेयरी संस्थान में सुबह पहुंचकर जैसे कार्रवाई शुरू की तो कर्मचारी हड़बड़ा गए। बाद में शटर बंद कर दिए गए और टीम के जाने के बाद भी मनोहर डेयरी में काफी समय काम नहीं हुआ।

सूत्रों के मुताबिक आयकर की टीम ने नर्मदा हॉस्पिटल के डॉ. राजेश शर्मा के अस्पताल व घर भी कार्रवाई की। साथ ही उनके होशंगाबाद स्थिति हॉस्पिटल पर भी टीम ने पहुंचकर दस्तावेजों का निरीक्षण किया। शिवा कंस्ट्रक्शन ग्रुप पर भी आयकर टीम ने छापा मारा है है। इसी तरह भोपाल के एक अन्य नोबल हॉस्पिटल पर भी आयकर की टीम ने कार्रवाई की है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !