घबराए शिवराज ने चौधरी को दिया लालबत्ती का लालच

भोपाल। मंदसौर के गरोठ में चल रहे उपचुनाव में शिवराज सिंह चौहान की प्रतिष्ठा दांव पर लगी हुई है। संघ और हाईकमान की मर्जी के बिना शिवराज सिंह एवं नंदूभैया ने मिलकर चंदर सिंह सिसोदिया को टिकिट थमा दिया। सोचा था मोदी लहर और ब्रांड शिवराज काम करेगा परंतु गुप्त सूचनाएं मिल रहीं हैं कि चंदन सिंह की हालत ठीक नहीं है। चौधरी भिरतघात कर सकते हैं, पोरवाल समाज गुस्से में है, नेगेटिव वोटिंग करेगा। संभावित हार से घबराए शिवराज सिंह चौहान ने चौधरी से फोन पर बात की। अप्रत्यक्ष रूप से लालबत्ती 'विधायक से अच्छा पद' देने का लालच दिया, लेकिन तमाशा देखिए कि यह आडिया सोशल मीडिया पर लीक हो गया। अब भाजपा का कहना है कि आवाज शिवराज की नहीं है।

मंदसौर के गरोठ विधानसभा में उपचुनाव हो रहा है, यहां बीजेपी की ओर से नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र चौधरी भी टिकट के दावेदार थे, संघ लॉबी भी चौधरी को ही पसंद कर रही थी परंतु शिवराज सिंह चौहान के दखल के बाद पार्टी ने चंदर सिंह सिसोदिया को उम्मीदवार बनाया। मतदान 27 जून को होना है और बीजेपी को भितरघात का खतरा है। इसी बीच मुख्यमंत्री और चौधरी के बीच हुई बातचीत का कथित ऑडियो सामने आया है।

यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस ऑडियो में भाजपा नेता चौधरी को चौहान भरोसा दिला रहे हैं कि चुनाव होने के बाद वे उन्हें सम्मानित करेंगे। यह चुनाव उनके और पार्टी देानों के लिए महत्वपूर्ण है। चुनाव हारने पर फजीहत सभी की होगी। इतना ही नहीं, इस कथित ऑडियो में चौहान पोरवाल समाज का वोट भाजपा को दिलाने और समर्थकों से सिसोदिया के समर्थन में काम करने की बात चौधरी से कह रहे हैं। इस ऑडियो में चौहान भाजपा नेता से यह भी कह रहे हैं, "टिकट के लिए तुम्हारा भी दावा बनता था, तुम्हारा भी हक बनता था, मगर टिकट एक ही को दिया जा सकता था, तुम पार्टी व उम्मीदवार के लिए काम करो, मैं तुम्हारी चिंता करूंगा। चुनाव के बाद आपको सम्मानित करने का काम मैं करूंगा। इससे (विधायक) से भी अच्छी स्थिति में ला दूंगा।"

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !