विधायक पर फायरिंग: गोली गायब, निशान जब्त, पुलिस कंफ्यूज

धार। पिछले दिनों धरमपुरी से भाजपा विधायक कालूसिंह ठाकुर पर हुई फायरिंग मामला सस्पेक्टेड होता जा रहा है। इस पुलिस कंफ्यूज है क्योंकि इस मामले में दीवार पर एक निशान तो मिला लेकिन गोली कहीं नहीं मिली। दीवार से गोली के बारूद की स्मेल भी नहीं आ रही थी। अब पूर्व विधायक ने भी आरोप लगाया है कि ग्रामीणों को झूठा फंसाने के लिए विधायक ने यह षडयंत्र रचा है।

गौरतलब है कि रविवार को मांडू में विधायक ठाकुर के फॉर्म हाउस पर गोली चलने की घटना हुई थी। इस मामले में ठाकुर के निजी सचिव की रिपोर्ट पर पुलिस ने विसंबर, नानकिया, विष्णु व रवि को गिरफ्तार किया है। इन चारों से पूछताछ की जा रही है।

इधर, चारों के पक्ष में पूर्व विधायक मेड़ा ने ठाकुर पर कई आरोप मढ़ दिए हैं। मेड़ा का कहना है कि एक साल में विधायक की ऐसी कौन सी दुश्मनी हो गई कि लोग उन पर गोली चलाने लगे। ये पूरा फर्जी मामला है। विधायक की इन ग्रामीणों से पुरानी रंजिश चल रही है। विसंबर और उसके बेटे को विधायक कुछ समय पूर्व घर के सामने पटाखे फोडऩे के आरोप में भी गिरफ्तार करवा चुके हैं। यही रंजिश खेत का रास्ता बंद करने तक पहुंची और रविवार को उन्होंने इन चारों के खिलाफ गोली चलाने की रिपोर्ट लिखवा दी। जबकि सच्चाई ये है कि खुद विधायक ने इन लोगों के खेत पर जाने वाले रास्ते पर गड्ढे खोद दिए थे, जिससे विवाद गहराया था। पांचीलाल ने घटना को राजनीति से प्रेरित करार देकर एसपी, कलेक्टर से निष्पक्ष जांच की मांग की है।

पुलिस द्वारा विधायक के गनमैन द्वारा रक्षात्मक फायरिंग नहीं करने, फॉर्म हाउस पर सुरक्षा के बावजूद आरोपियों द्वारा गोलियां चलाने और विधायक की इनसे पुरानी रंजिश के बिंदुओं पर भी पड़ताल की जा रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !