RGPV में पढ़ने आई बैतूल की लड़की से रेप | Rape RGPV Student

भोपाल। RGPV की छात्रा के साथ उसकी ही क्लासमेट ने षडयंत्र कर रेप करवा दिया। उसने पहले धमकी देकर छात्रा को एक युवती के घर बुलाया जहां उसके साथ युवती के मुंहबोले भाई ने बाथरूम में रेप कर दिया। छात्रा ने इसकी शिकायत शाहपुरा थाने में की। शिकायत के बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। गौरतलब है कि विश्वविद्यालय प्रशासन ने इस मामले में बिल्कुल मौन साध रखा है।

जिसके घर ठहरी, उसके मुंहबोले भाई ने किया रेप
राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विवि (आरजीपीवी) से पॉलिटेक्निक कर रही छात्रा के साथ रेप किया गया। छात्रा के पुराने दोस्त प्रखर ने उसे अपनी पड़ोसी युवती लता के घर धमकी देकर बुलाया। इसके बाद लता के मुंहबोले भाई ने छात्रा के साथ रेप किया। शाहपुरा पुलिस ने इस मामले में लता सहित समेत दोनों युवकों प्रखर और फिलिप के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

धमकी देकर बुलाया
शाहपुरा टीआई रेणु मुराब के मुताबिक, छात्रा इन दिनों अयोध्या नगर स्थित एक हॉस्टल में रहती है। 11वीं से उसके साथ पढ़ रहा प्रखर सावलिया एक इंजीनियरिंग कॉलेज में बीई सेकेंड सेमेस्टर का छात्र है। वह हरीश अपार्टमेंट, त्रिलंगा में किराए से रहता है। छात्रा का आरोप है कि बीती 27 मई को प्रखर ने फोन कर धमकाया कि यदि तुम मेरे घर नहीं आई तो तुम्हारे बारे में सबको बता दूंगा। घबराई छात्रा पहुंची तो प्रखर उसे अपने पड़ोस में रहने वाली लता शर्मा के घर ले गया। लता एलएलबी की पढ़ाई कर रही है। यहां लता का मुंहबोला भाई जिमी फिलिप भी आ गया। अगले दिन एक्सटर्नल एग्जाम था, इसलिए रात में छात्रा वहीं रुक गई।

बाथरूम में जिमी ने किया रेप
28 मई की सुबह करीब छह बजे छात्रा बाथरूम में थी। तभी वहां जिमी आ गया। उसने छात्रा के साथ रेप किया। वहां से निकल कर छात्रा न्यू मार्केट पहुंची और पूरा वाकया अपनी एक सहेली को फोन कर बताया। सहेली ने ये घटनाक्रम छात्रा के परिजनों को बताया। गुरुवार रात छात्रा के परिजन सारणी से भोपाल पहुंचे और शाहपुरा थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने इस मामले में जिमी, प्रखर और लता को आरोपी बनाते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उन्हें शुक्रवार दोपहर अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी रसूखदार हैं इसलिए शुरु में इस मामले को दबा दिया गया था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !