शताब्दी में परोसा गया जूठा खाना: हंगामा, मारपीट

भोपाल। नई दिल्ली से चलकर भोपाल आने वाली शताब्दी एक्सप्रेस में एक बार फिर से खाने को लेकर बवाल हो गया। एक यात्री राजीव जैन के मुताबिक, झांसी के पास उन्हें जो खाना दिया गया उसकी क्वालिटी ठीक नहीं थी। उन्होंने आरोप लगाया कि ट्रेन में खाना खत्म होने पर यात्रियों को दूसरे लोगों द्वारा छोड़ा गया जूठा खाना परोसा गया। जब इसकी शिकायत वेंडर से की गई तो, उनकी बात नहीं सुनी गई।

इसके बाद यात्रियों और वेंडर के बीच विवाद हो गया। नौबत हाथापाई तक जा पहुंची। इस मामले की शिकायत यात्रियों से भोपाल स्टेशन पर आकर प्रबंधक से की है। इस शिकायत को रेल मंडल दिल्ली भेजा जाएगा।

यह है पूरा मामला...
यात्रियों का आरोप है कि ट्रेन में पर्याप्त भोजन उपलब्ध नहीं था। लिहाजा वेंडर ने उन्हें अन्य यात्रियों का छोड़ा हुआ खाना फिर से परोस दिया। यात्रियों ने वेंडर को ऐसा करते हुए पकड़ लिया। जब इसका विरोध किया गया, तो वेंडरों ने यात्रियों को धमकाना शुरू कर दिया। इससे आक्रोशित यात्रियों ने एक वेंडर की पिटाई कर दी। हंगामे के कारण शताब्दी को गुलाबजगंज स्टेशन पर रुकवा दिया गया। यहां करीब आधा घंटे ट्रेन खड़ी रही। भोपाल स्टेशन पर वेंडरों ने जीआरपी में मारपीट की शिकायत की है। वहीं यात्रियों ने भी खराब भोजन परोसे जाने की शिकायत की है।

झूठा खाना रख था प्लेटों में
ग्वालियर से भोपाल आ रहे पुलिसकर्मी देवेंद्र सिंह ने बताया, शताब्दी में कैटरिंग स्टॉफ झूठे खाने को उठाकर दूसरी प्लेटों में रख रहा था। इसे एक यात्री ने देख लिया और वहीं झगड़ा हो गया। इस बात को सुनकर दो कोच के यात्री वहां जमा हो गए। जब कैटरिंग स्टॉफ को चांटा मारा गया तो वह कुछ देर तक चुपचाप खड़ा रहा और फिर वहां से भाग गया। उसने कोई भी विरोध नहीं किया। इस घटना की शिकायत रेलवे पुलिस को भी की गई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !