मप्र पुलिस जवान ने की चलती ट्रेन में छेड़छाड़: सिंहस्थ में लगी है ड्यूटी

भोपाल/इंदौर। इंदौर रेल्वे पुलिस ने चलती ट्रेन में एक महिला के साथ छेड़छाड़ करने वाले मप्र पुलिस के जवान को गिरफ्तार किया है। नारायणसिंह ठाकुर नामक यह जवान सोमवार सुबह भोपाल से इंदौर आ रही पैसेंजर ट्रेन में सवार था और इसकी ड्यूटी सिंहस्थ में लगाई गई है।

इसी ट्रेन में परिवार के साथ सफर कर रही एक महिला को सीट देने के नाम पर इसने उसके साथ छेड़छाड़ की और शिकायत करने पर पुलिस विभाग में होने का रुतबा झाड़ते हुए धमकाने लगा। महिला की रिपोर्ट पर रेलवे पुलिस ने धारा 354 के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

सीट लेने से मना किया तो पास जा बैठा
रेल्वे पुलिस टीआई मांगीलाल चौहान ने बताया कि इंदौर के सावरकर नगर में रहने वाली एक महिला अपने बेटे-बेटी और जेठानी के साथ भोपाल से इंदौर आ रही थी। कोच एस थ्री में उनके तीन टिकिट कंफर्म थे। इस कारण चारों यात्री उसी कोच में सफर कर रहे थे। इसी बीच ट्रेन किसी स्टेशन पर रुकी तो नारायण नामक यह पुलिस जवान कोच में चढ़ गया। खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए पहले तो उसने उक्त महिला को दूसरे कोच में सीट देने की बात कही। महिला के इनकार करने पर वह उसी कोच में महिला के साथ बैठ गया और छेड़छाड़ करने लगा।

आरपीएफ के जवान को की शिकायत
इंदौर स्टेशन पर उतरते ही महिला ने कोच में चेकिंग करने आए आरपीएफ के एक जवान को इसकी शिकायत की। इस पर वह जवान आरोपी को पकड़कर थाने लाया।

पुलिस के रेडियो विभाग में कार्यरत है आरोपी
रेल्वे पुलिस के सब इंस्पेक्टर आरसी दुबे के मुताबिक आरोपी नारायण ठाकुर मूलरूप से होशंगाबाद का रहने वाला है। वह इंदौर मेन पुलिस रेडियो विभाग में कार्यरत है। वर्तमान में वह उज्जैन में सिंहस्थ के लिए ट्रेनिंग पर है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !