पड़ोस वाले अंकल परेशान करते हैं, घरवाले विश्वास नहीं करते

जबलपुर।
सर, मेरे पड़ोस में एक अंकल रहते हैं, वो मेरे दादाजी की उम्र के हैं लेकिन अक्सर शराब पीकर मुझे परेशान करते हैं। कभी सीढ़ियों में चढ़ते-उतरते वक्त भद्दे कमेन्ट्स करना, कभी छत पर टहलते हुए इशारेबाजी करना अंकल की आदत है लेकिन सोमवार को हद हो गई जब अंकल पीकर मेरे घर में घुस गए और असभ्य बातें करने लगे। मैंने शोर मचाया तो मुझे धमकाने लगे, मेरे घरवाले भी मेरी बात का विश्वास नहीं कर रहे थे। इसलिए मुझे थाने आना पड़ा। सोमवार की रात 8 बजे मदनमहल थाने पहुंची एक 19 साल की युवती की इस शिकायत से पूरा स्टाफ चकित रह गया।

होमसाइंस कॉलेज के समीप रहनेवाली युवती की शिकायत पर पुलिस ने युवती के परिजनों के साथ 70 वर्षीय अंकल और उनके परिवार को भी थाने बुलाया। पुलिस ने पाया कि बुजुर्ग व्यक्ति शराब के नशे में था, लेकिन वह छेड़छाड़ के आरोपों को गलत ठहराता रहा। करीब एक घंटे तक युवती अपने आरोपों पर अड़ी रही, जबकि उसके माता-पिता और बुजुर्ग के बेटे-बहू भी युवती को समझाने में जुटे रहे। 

करीब एक घंटे तक चली गहमागहमी के बाद युवती शांत हुई और पुलिस ने बुजुर्ग को सख्त लहजे में हिदायत देकर मामला शांत कराया। मदनमहल थाना प्रभारी मधुर पटेरिया के अनुसार युवती ने शिकायत तो की थी, लेकिन बाद में दोनों पक्षों के बीच सुलह हो गई। इसीलिए किसी तरह की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !