Whatsapp पर आए स्मृति ईरानी के अश्लील फोटो

समस्तीपुर/बिहार। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के दिन इन दिनों ठीक नहीं चल रहे। अभी हिडन कैमरा विवाद से उबरीं नहीं थीं कि वाट्सअप पर उनके अश्लील फोटो आ गए। वो धड़ाधड़ फार्वर्ड हो रहे हैं। इस मामले में एक नेता के खिलाफ एफआईआर भी हुई है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की एक मॉर्फ्ड अश्लील फोटो वॉट्सऐप पर सर्कुलेट करने के आरोप में लोकजनशक्ति पार्टी के एक नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। बीजेपी ने समस्तीपुर के एसपी से इसकी शिकायत करते हुए लोजपा के नगर अध्यक्ष उमाशंकर मिश्रा को मुख्य आरोपी बनाया है। पुलिस इस मामले में लोजपा के कई नेताओं से पूछताछ कर रही है।

क्या है मामला
समस्तीपुर में बीते कुछ वक्त से 'दोस्ती' नाम के वॉट्सऐप ग्रुप पर स्मृति की एक मॉर्फ्ड अश्लील फोटो सर्कुलेट की जा रही थी। इस ग्रुप के मॉडरेटर लोजपा नेता रवींद्र कुमार सिंह हैं। वहीं, उमाशंकर मिश्रा पर आरोप है कि उनके मोबाइल से यह फोटो कई बीजेपी नेताओं को भेजी गई। बीजेपी ने पुलिस के पास एफआईआर दर्ज कराते वक्त सबूत के तौर पर मिश्रा के मोबाइल से भेजी गई फोटो भी उपलब्ध कराई है। पुलिस की साइबर क्राइम सेल इस मामले की जांच कर रही है।

क्या कहना है बीजेपी का
लोजपा नेता के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने वाले बीजेपी नेता राजीव रंजन ने कहा कि बीते कुछ वक्त से यह फोटो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट करके केंद्रीय मंत्री की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही थी। इस फोटो पर अभद्र कमेंट्स किए जा रहे थे। राजीव ने मांग की है कि लोजपा हाईकमान इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपियों को पार्टी से निष्कासित करे।

क्या कहना है आरोपी नेता का
मामले में आरोपी लोजपा नेता उमाशंकर मिश्रा का कहना है कि वे नगर अध्यक्ष हैं और उनके कार्यालय मे कई तरह के लोग आते-जाते रहते हैं। उनका कहना है कि एक साजिश के तहत बीजेपी और लोजपा गठबंधन में दरार पैदा करने की नीयत से उनके मोबाइल नंबर का दुरुपयोग किया गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !