मेरे परिवार में काफी दर्द झेला: शिवराज सिंह चौहान

भोपाल। मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला किया। उन्‍होंने व्‍यापमं घोटाला मामले में कांग्रेस के सुबूतों को हाईकोर्ट में खारिज होने पर काफी खरी-खोटी सुनाई। शिवराज सिंह ने पूरे मामले में दिग्विजय के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

दिग्विजय सिंह ने व्यापमं मामले में सीएम शिवराज और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाए थे, जो हाईकोर्ट में खारिज हो गए। रविवार को मुख्यमंत्री ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार की छवि खराब करने और जांच को भटकाने की कोशिश कर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के दस्तावेजों और बेबुनियाद आरोपों से वह और उनके परिवार ने खासा दर्द झेला है।

मुख्यमंत्री ने अब पूरे मामले में फर्जी आरोप लगाने वाले दिग्विजय और कांग्रेसियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखने की बात कही है. मुख्यमंत्री ने सोनिया गांधी से पूछा है कि इस पूरे मामले में क्या सोनिया गांधी की कांग्रेसियों को सहमति दी गई थी. यदि नहीं तो कांग्रेसियों के खिलाफ कार्रवाई की जाना चाहिए।

बहरहाल, लंबे समय तक व्यापमं मामले में विपक्ष के निशाने पर रहे सीएम शिवराज के तेवर अब बदल गए हैं। मुख्यमंत्री ने अब पूरे मामले में विपक्ष पर हमला करना शुरू कर दिया है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !