दिल्ली को TAX FREE राज्य बनाने की दिशा में केजरीवाल

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली को टैक्सफ्री स्टेट बनाने की दिशा में काम कर रहे हैं। वो ऐसे तमाम टैक्स खत्म करना चाहते हैं जो आम आदमी को तकलीफ देते हैं। उनका यह कदम मिडल क्लास के लिए बड़ा ही राहतकारी रहेगा।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आने वाले समय में दिल्ली में देश के अन्य राज्यों की तुलना में वैट सबसे कम होगा। सरकार ने यह तय किया है कि सभी वस्तुओं पर वैट की दरें बढ़ाने के बजाय कम की जाएंगी। अलीपुर में आयोजित समारोह में अपनी 15 दिनों की सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र की नौ महीने की सरकार और दिल्ली में 15 दिनों की सरकार की उपलब्ध्यिों की तुलना हो तो दिल्ली की सरकार हर मायने में बेहतर है।

केजरीवाल ने कहा कि मोदी सरकार ने बजट में आम आदमी की पूरी तरह उपेक्षा की है। यह उद्योगपतियों के लिए पेश किया गया बजट है। हमें इससे बहुत निराशा हाथ लगी है।

दिल्ली स्टील टूल्स एंड हार्डवेयर ट्रेडर्स एसोसिएशन के 40वें स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में खुद को व्यापारी परिवार का बताते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके दादा, नाना, मामा, चाचा सभी व्यापार से जुड़े रहे हैं। व्यापारी वर्ग की सोच, उनकी समस्याओं का उन्हें भलीभांति ज्ञान है। यह ऐसा वर्ग है, जो धार्मिक सामाजिक कार्यों के लिए खुले हाथों से दान कर पुण्य कमाने की चाहत रखता है। सरकार को इस वर्ग के सहयोग की सख्त जरूरत है। व्यापारी सरकार के खजाने में खुलकर राशि जमा करें। व्यापारी वर्ग के लिए सबसे बड़ा पुण्य का कार्य कर जमा करना है। इस पैसे का इस्तेमाल सरकार सामाजिक कार्यों में करेगी। स्कूल- कॉलेज व अस्पताल खोले जाएंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !