पन्ना कलेक्टर कांड: इधर हुई FIR, उधर पीड़िता पलट गई

भोपाल। कल तक पुलिस पर पक्षपात और कलेक्टर पर शारीरिक शोषण का आरोप लगा फिनाइल पीने वाली पीड़िता कलेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज होते ही पलट गई। पुलिस के सामने जाकर पीड़िता ने कहा कि वो कोई कार्रवाई नहीं चाहती।

पन्ना के एक सरकारी स्कूल की महिला प्राचार्य के शारीरिक शोषण के आरोप के बाद रविवार को पुलिस ने पूर्व कलेक्टर आरके मिश्रा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने यह मामला महिला द्वारा दिए गए आवेदन व बयान के आधार पर दर्ज किया है।

पुलिस पूर्व कलेक्टर से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है। इधर, 24 घंटे बाद शनिवार को आरोप लगाने वाली महिला प्राचार्य अपने बयान से पीछे हटती नजर आई। महिला के अपने बयान से पलटने पर एसपी आईपी अरजरिया ने कहा कि एफआईआर दर्ज हो गई है।

अब महिला कोर्ट में ही चाहे तो मामला खत्म कर सकती है। उल्लेखनीय है कि महिला प्रचार्य ने कलेक्टर आरके मिश्रा पर शारीरिक शोषण व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। इस आरोप के बाद शासन ने कलेक्टर आरके मिश्रा को हटा दिया था।

24 घंटे बाद ही महिला पीछे हटी
एक दिन पहले तक चिल्ला-चिल्लाकर पूर्व कलेक्टर आरके मिश्रा पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाने वाली महिला प्राचार्य रविवार को पीछे हट गई। प्राचार्य ने कहा कि वह कोई कार्रवाई नहीं चाहती है। मैंने नौकरानी की गलती से फिनायल पी ली थी, जिसकी वजह से उल्टियां होने लगी थीं। मैं अपना संतुलन खो चुकी थी। मैंने पत्रकारों से क्या कहा और पुलिस में क्या स्टेटमेंट दिए मुझे नहीं मालूम। अब मैंने अपना स्टेटमेंट वापस ले लिया है मुझे कोई एफआईआर दर्ज नहीं करानी है। महिला प्राचार्य से जब सवाल किया गया कि क्या वह किसी के दबाव में है तो उसने कहा कि कोई दबाव नहीं है।

इनका कहना है
महिला प्राचार्य के बयान के आधार पर पूर्व कलेक्टर आरके मिश्रा पर 376 व 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
केके खनेजा, टीआई कोतवाली

कोर्ट करेगी जांच
प्राचार्य ने कल आवेदन भेजा था। आवेदन और बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। जांच के बाद मामला कोर्ट में पेश किया जाएगा, वहीं से अब फैसला होगा।
आईपी अरजरिया, एसपी पन्‍ना

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !