पन्ना कलेक्टर मिश्रा पर ग्वालियर में भी लगते रहें है आरोप

ग्वालियर। यौन शोषण के आरोप में पन्ना कलैक्टर पद से हटाए गए आरके मिश्रा ग्वालियर में कई पदों पर कार्यरत रहें है विवादों से उनका पुराना नाता रहा है। ग्वालियर में जिला पंचायत सीईओ, जीडीए सीईओ, डिप्टी कमिष्नर ट्रांसपोर्ट, एडीएम के पदो पर रहे है। उन पर आर्थिक अनियमितताओं एंव यौन शोषण के आरोप भी लगे है। उन पर कोई कार्यवाही नहीं हुई है। प्रभाव के चलते उनके खिलाफ जीडीए में प्लाट आवंटन में गड़बड़ी करने के मामले में जांच लंबित है।

1998 से 2001 तक जीडीए के सीईओ पद पर रहते हुए कालौनाइजरों से सबसे अधिक एग्रीमेंट होने पर बड़े स्तर पर घोटाले के आरोप लगे। शिकायत की जांच के बाद एक सैकड़ा से अधिक सोसायटीयों में गड़बड़ी सामने आई। मामला गरम होते ही 35 सोसायटी की फाइल गुम हो गई।  एफआईआर हुई लेकिन मामला ठंडे बस्ते में है।

साल 2006 में जिला पंचायत सीईओ रहते हुए एक महिला कर्मचारी ने भी कुछ परेशान करने संबधी आरोप लगाए थे। हालांकि वो आराप साबित नहीं हो सके एक अन्य महिला ने भी बहुत तंग करने के आरोप 2011 से 2013 के बीच एडीएम पद पर रहते हुए आर के मिश्रा पर लगाए थे हांलाकि दोनो ही मामलों मे पीड़ित महिलाओं ने लिखित कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !