ये दरिंदा सिर्फ मासूमों को अपना शिकार बनाता है

भोपाल। चूनाभट्टी इलाके में मासूम वंसिता का अपहरण करने वाला आरोपी सीरियल रेपिस्ट है। वह महज 26 साल का है और 14 साल की उम्र से वारदातों को अंजाम दे रहा है। वह 10 साल से कम उम्र के बच्चों को अपना शिकार बनाता था। आरोपी अब तक आठ से अधिक बालक-बालिकाओं को अपना शिकार बना चुका है। पहले तो उसे नाबालिग होने का फायदा मिलता रहा, लेकिन बाद में वह पकड़ा गया। आरोपी दो साल पहले ही जेल से छूटकर आया है। उसके खिलाफ ऐशबाग में 6, अशोका गार्डन और बजरिया में 1-1 मामले ज्यादती की कोशिश और ज्यादाती करने के दर्ज हैं। यह खुलासा शनिवार को कंट्रोल रूम में एसपी साउथ अंशुमान सिंह ने किया।

एसपी के मुताबिक मुताबिक शोभाराम मेहरा की 4 साल की बेटी वंसिता का बुधवार दोपहर स्कूल से लौटते वक्त मारुति वैन में अपहरण कर लिया गया था। हालांकि बच्ची बाद में कलियासोत डेम के पास मिल गई थी। पुलिस ने घटना के बाद कोलार और चूनाभट्टी तिराहे के सीसीटीवी फुटेज देखे। इसमें घटना के वक्त एक सफेद रंग की मारुति वैन रॉन्ग साइड से कलियासोत डेम की तरफ ले जाते दिखाई दी। नंबर के आधार पर आरोपी की पहचान कोतवाली निवासी सौरभ उर्फ सोनू जैन पिता सुबीन जैन के रूप में हुई। पहले वह अशोका गार्डन में रहता था। पूछताछ में उसने बताया कि वह मावा और पनीर दुकानों तक पहुंचाने का काम करता है। वारदात के दिन वह कोलार से मावा पहुंचाकर लौट रहा था। रास्ते में उसे दो बच्चियां स्कूल से घर जाते दिखी। उसने दोनों को वैन में बैठाने का प्रयास किया था, लेकिन एक भाग गई थी। वह छोटी बच्ची को अपने साथ ले गया, लेकिन पकड़े जाने के डर से उसे छोड़कर फरार हो गया।

पहली बार खुलेगी रेपिस्ट की फाइल
एसपी ने बताया कि अब तब पुलिस निगरानीशुदा, कुख्यात चोर, लुटेरों और मारपीट के आरोपियों की फाइल बनाती आई है, लेकिन इस मामले में सौरभ की भी फाइल तैयार की जा रही है। भोपाल में यह पहला मौका है जब ऐसे मामले में किसी की फाइल बन रही हो। उन्होंने बताया कि आरोपी का हर थाने में फोटो चस्पा कराया जाएगा। अब आरोपी की लगातार निगरानी भी की जाएगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !