सिंधिया ने नहीं भेजे प्रॉपर्टी के पेपर, कहा: कोर्ट में चल रहा है मामला, दखल मत दीजिए

ग्वालियर। जय विलास परिक्षेत्र का रेवेन्यू रिकाॅर्ड तैयार करने के लिये जिला प्रशासन के नोटिस के जबाव में पूर्व केन्द्रीय मंत्री और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रोपर्टी के दस्तावेज नहीं भेजे हैं। साथ ही प्रशासन को कोर्ट में प्रोपर्टी को लेकर चल रहे प्रकरणों का हवाला देते हुये फिलहाल सर्वे कार्य बंद करने को लिखा है।

पत्र में उन्होंने लिखा है कि ऐसा नहीं किया तो कोर्ट की अवमानना का मामला बन सकता है। पूर्व में जिला प्रशासन ने सिंधिया परिवार के हर सदस्य से उनके नाम दर्ज सम्पत्तियों की जानकारी मांगी थी। राजस्थान की सीएम बसुन्धरा राजे सिंधिया, प्रदेश की उद्योगमंत्री यशोधरा राजे सिंधिया और ऊषा राजे सिंधिया ने अपने नाम दर्ज सम्पत्तियों की जानकारी दे दी है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया पक्ष के वकीलों ने इसी जानकारी का अध्ययन करने के लिये इसकी एक काॅपी भी ले ली है। इस मामले में एसएलआर आरएस प्रजापति ने पत्रकारों को बताया कि कलेक्टर साहब के आदेश पर हम जल्द ही इस परिक्षेत्र में स्थित सम्पत्तियों का फिजीकल वैरीफिकेषन शुरू कर देंगे। एसडीएम अजयदेव शर्मा के साथ हुई रेवेन्यु अधिकारियों की बैठक में तय हुआ कि सिंधिया परिवार के सदस्यों की ओर से सम्पत्तियों की जो जानकारी आई है, उसका मौके पर जाकर फिजीकल वैरीफिकेशन भी किया जायेगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !