अण्णा हजारे की हत्या का ऐलान

नईदिल्ली। कनाडा में रहने वाले ने एक भारतीय नागरिक ने सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे की हत्या का ऐलान कर दिया है। हजारे के एक सहयोगी ने बुधवार को बताया कि इस संबंध में ठाणे पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई गई है और महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को पत्र लिख कर फेसबुक के जरिए 24 और 25 फरवरी को दी गई धमकी के बारे में बताया गया है।

डीजीपी से की गई शिकायत में कहा गया है कि कनाडा में रहने वाले गगन विधु ने 24 फरवरी की दोपहर फेसबुक पर लिखा, 'अन्ना हजारे की हत्या का वक्त आ गया है. मैं जल्द दूसरा नाथूराम गोडसे बनूंगा.' इस धमकी भरे संदेश को तीन लोगों ने 'लाइक' किया है.

बताया जाता है कि गगन ने अगले दिन फिर एक बार फिर फेसबुक पर धमकी देते हुए लिखा, 'मैं मजाक नहीं कर रहा हूं. मैं जल्द भारत आ रहा हूं. मैं बंदूक का इंतजाम करूंगा और इस आधुनिक गांधी को मार डालूंगा. मैं अरविंद केजरीवाल से बहुत नफरत करता हूं और उसको बर्बाद करने के लिए कुछ भी कर सकता हूं.'

फेसबुक पर अगले संदेश में गगन ने लिखा, 'मैंने सभी दस्तावेज इकट्ठा किए हैं. दिल्ली में मेरा दोस्त नील इस पर काम कर रहा है. हम जल्द ही केजरीवाल का भंडाफोड़ करेंगे, तब मैं नाथूराम गोडसे की भूमिका अदा करूंगा. मैं मजाक नहीं कर रहा. मैं बहुत गंभीर हूं. मैं अपनी भारत माता के लिए कुछ भी कर सकता हूं.'

इस धमकी को हल्के में न लेते हुए हजारे के सहयोगी अशोक ओ.गौतम ने ठाणे पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई और इस मामले पर जल्द कार्रवाई की मांग की. हजारे को यह धमकी तब दी गई है, जब उन्होंने भूमि अधिग्रहण विधेयक के खिलाफ वर्धा स्थित गांधी आश्रम से दिल्ली के रामलीला मैदान के बीच 1,100 किलोमीटर की पदयात्रा करने की घोषणा की है. इसे अगले सोमवार को अंतिम रूप दिया जाना है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !