राजपाल यादव नहीं रहे

इंटरनेट पर बॉलीवुड के कलाकारों की मौत की अफवाह फैलाना चलन सा हो गया है। मंगलवार को व्हाट्सऐप पर अफवाह फैली कि बॉलीवुड के जानेमाने हास्‍य ‌अभिनेता राजपाल यादव का निधन हो गया।

व्हाट्सऐप पर वायरल हो रहे एक संदेश में बताया गया कि मंगलवार को तड़के राजपाल यादव को दिल का दौरा पड़़ा, जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

संदेश में ये भी बताया गया कि कर्ज में डूबे होने के कारण राजपाल यादव काफी तनाव में थे। पिछले कई दिनों से उन्हें पैसे की किल्लत का सामना भी करना पड़ रहा था। उल्लेखनीय है कि दिल्‍ली हाईकोर्ट में पांच करोड़ के कर्ज के एक मामले में सुनवाई में उन्होंने कहा था कि उनके पास पैसे नहीं हैं।

संदेश में ये भी बताया गया कि राजपाल यादव का शव कल यानी बुधवार को उनके पैतृक गांव भेजा जाएगा, जो उत्तर प्रदेश के तरकपुर में है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले बॉलीवुड के कई कलाकारों की मौत की खबरें इंटरनेट पर वायरल हो चुकी हैं।

पिछले साल गर्मियों में रैपर हनी सिंह की मौत की खबरें भी इंटरनेट पर वायरल हुई थीं। दुर्घटना में घायल किसी व्यक्ति की तस्वीर शेयर की जा रही थी और बताया जा रहा था कि हनी सिंह की यमुना एक्सप्रेस पर सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। दिलीप कुमार, प्रेम चोपड़ा, कादर खान, श‌क्ति कपूर, और आयुष्मान खुराना की मौत की अफवाहें भी फैल चुकी हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !