चलती ट्रेन के साथ सेल्फी लेने ट्रेक पर खड़ा था, गिरफ्तार

ग्वालियर। मोबाइल से सेल्फी लेने के चक्कर में रविवार को एक युवक ने अपनी जान खतरे में डाल दी। रेलवे स्टेशन पर ट्रेन आ रही थी और चलती ट्रेन के सामने सेल्फी लेने के चक्कर में युवक ट्रैक पर उतर गया। ट्रेन बिलकुल पास आ गई तो वहां मौजूद कुछ यात्री जोर से चिल्लाए और उसे ट्रैक से हटाया।

भिंड का रहने वाला विमल दुबे दोपहर में भिंड जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचा। वह प्लेटफॉर्म-1 से प्लेटफॉर्म-4 पर पहुंचने के लिए फुट ओवर ब्रिज से न जाते हुए रेलवे ट्रैक पर उतर गया। अचानक उसे ट्रेन का हॉर्न सुनाई दिया। प्लेटफॉर्म-1 पर उदयपुर-खजुराहो इंटरसिटी आ रही थी। उसने अपना मोबाइल निकाला और चलती ट्रेन के सामने सेल्फी लेने के लिए रेलवे ट्रैक पर खड़ा हो गया। ट्रेन की स्पीड धीमी थी तो वह सेल्फी लेने लगा। ट्रेन नजदीक आ गई, लेकिन उसे इसका अंदाजा नहीं हुआ। वह सेल्फी लेने में ही लगा रहा। यह देख अचानक प्लेटफॉर्म पर मौजूद कुछ यात्री जोर से चिल्लाए। यात्रियों की आवाज पर युवक ट्रैक से हट गया। युवक सामने था तो ट्रेन के ड्राइवर ने भी ब्रेक लगाए और ट्रेन कुछ दूरी पर जाकर रुक गई।

RPF ने पकड़ा
यात्रियों के चिल्लाने पर आरपीएफ जवान भी वहां पहुंचे। जब आरपीएफ को पता लगा कि युवक रेलवे ट्रैक पर सेल्फी ले रहा था तो उन्होंने उसे पकड़ लिया। इसके बाद युवक से जुर्माना भरवाया गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !