50 साल का वहशी, 5 साल की मासूम से रेप...

भोपाल। मिसरोद इलाके में 50 वर्षीय आरोपी ने पड़ोस में रहने वाली 5 साल की मासूम से चाकू की नोक पर ज्यादती का प्रयास किया। वारदात को अंजाम देने में नाकाम हुआ तो उसने मासूम के गाल पर काट दिया। घटना से मासूम इतनी डर गई कि वह इसके बारे में छह दिन बाद परिजनों को बता पाई।

मिसरोद टीआई पकंज मुकाती के मुताबिक मूलतः बिहार निवासी दीपक सिंह (50) के खिलाफ एक परिवार ने शनिवार को अपनी पांच साल की बच्ची से ज्यादती करने की शिकायत की है। शिकायत में उन्होंने बताया कि गत 22 मार्च की शाम उनकी बेटी घर के बाहर खेली रही थी।

10 रुपए का लालच देकर ले गया
दीपक 10 रुपए देने का लालच देकर उनकी बेटी को अपने घर ले गया। घर में आते ही उसने मुंह बंद करते हुए उससे ज्यादती की कोशिश की। विरोध करने पर उसने चाकू अड़ा दिया। ज्यादती करने में नाकाम आरोपी ने मासूम के गाल पर काट दिया। घर आने पर बेटी को गुमसुम देख मां ने कारण पूछा तो वह कुछ नहीं बोली।

छह दिन बाद उसने चुप्पी तोड़ी तो परिजन उसे लेकर पुलिस थाने पहुंचे। एसपी साउथ अंशुमान सिंह का कहना है कि परिजनों ने बच्ची से दुष्कर्म किए जाने के आरोप लगाए थे, लेकिन मेडिकल में इसकी पुष्टि नहीं हुई। आरोपी के खिलाफ पासको और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !