पैसे लेकर JU में बदले जाते हैं परीक्षा केन्द्र

ग्वालियर। मुरैना के जयमाता दी काॅलेज संचालक हरीओम शर्मा ने परीक्षा नियंत्रक प्रो. डीडी अग्रवाल के सामने गंभीर आरोप लगाते हुये कहा कि जेयू में पैसे लेकर रातों-रात परीक्षा सेंटर बदले जाते हैं, उनके साथ भी ऐसा ही किया गया।

परीक्षा नियंत्रक ने काॅलेज संचालक से उस व्यक्ति का नाम लेने की बात कही, जिसने पैसे लेकर सेंटर बदला है। इस पर काॅलेज संचालक चुप हो गया। संभवतः भयवश वह कथित बड़े आदमी का नाम लेने से बचना चाहता था।

RTI कार्यकर्ता आशीष को, अतिबल के बेटे ने धमकाया
ग्वालियर। पीएमटी घोटाले को उजागर करने वाले आशीष चतुर्वेदी को नगर निगम के कार्यपालन यंत्री अतिबल सिंह यादव के बेटे और 15 हजार के इनामी अरूण यादव पर धमकाने का आरोप लगाते हुये आशीष ने एसएसपी को शिकायत की। पूर्व में झांसी रोड़ थाना प्रभारी आलोक भदौरिया ने रिपोर्ट दर्ज करने से इंकार कर दिया था। पीएमटी कांड में पुलिस के प्रमुख मददगार व आरटीआई कार्यकर्ता आशीष चतुर्वेदी ने बताया कि उनका सुरक्षा गार्ड चरण सिंह घटना के समय काॅलेज परिसर में ही बाइक स्टेंड पर लगा रहा था, जीआरएमसी के डीन कक्ष गेट के पास कथित धमकी दी गई है बाद में थाने में मामला दर्ज कर लिया गया।

20 साल से झूठे मामलों में गवाह बनाती आ रही है पुलिस
ग्वालियर। जनकगंज थाना पुलिस द्वारा पिछले 20 साल से लाला उर्फ रामजीलाल नामक युवक को झूठे मामलों में गवाह बनाती जा रही है। इस पर तंग आकर एसएसपी आॅफिस में चल रही जनसुनवाई में कटी घाटी जीवाजी गंज निवासी लाला उर्फ रामजीलाल ने शिकायत की कि जनकगंज पुलिस का स्टाफ झूठे मामलों में 20 साल से साक्षी बनाकर न्यायालय में पेश करती चली आ रही है। इससे तंग आने पर जब विरोध किया तो एसआई राजकुमार जादौन ने मुझे हिस्ट्रीसीट खोलकर जेल में बंद कराने की धमकी देते हैं। इस कारण परेशान होकर खुदकुशी जैसा कदम भी उठा सकता हूँ।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !