हम ऐसी ईमानदार सरकार देंगे कि सोची ना होगी: मोदी का वादा

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को दिल्ली विधानसभा चुनावों का ऐलान होने के बाद पहली चुनावी रैली की और लोगों से वादा किया कि वो दिल्ली में ऐसी ईमानदार सरकार देंगे जैसी देखना तो दूर, उन्होंने सोची भी नहीं होगी। मोदी ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि लोगों की आंख में बार-बार धूल नहीं झोंकी जा सकती। जमानत जब्त करवाने का जिस पार्टी के पास वर्ल्ड रिकॉर्ड है वो दिल्ली को सही सरकार नहीं दे सकती।

मोदी ने कहा कि 2022 तक हम दिल्ली में झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले हर परिवार को उसी जगह पर पक्का मकान बनाकर देंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली में यमुना की स्थिति अच्छी नहीं है। इस तस्वीर को बदलना होगा। मैंने यमुना को बदलने की ठान रखी है, इसके लिए आपका आशीर्वाद चाहिए। मोदी ने कहा कि गरीब की चिंता नारेबाजी से नहीं होती। उसके लिए एक के बाद एक कदम उठाने होते हैं। उन्हें लागू करना होता है। हमने एलपीजी कनेक्शन में सब्सिडी की धांधली रोकने के लिए महज तीन महीने में 9 करोड़ परिवारों की सब्सिडी उनके बैंक खाते में जमा करवा दी। ये करप्शन रोकने की दिशा में हमारा एक कदम है।

मोदी ने कहा कि आज कुछ लोग कह रहे हैं कि दिल्ली के चुनाव में बराक ओबामा का जिक्र क्यों हो रहा है। जरा सोचिए अगर ओबामा सिर्फ परेड में शामिल होकर चले गए होते तो हमारे विरोधी हमारे बाल नोंच लेते। तब कोई नहीं कहता कि ओबामा को लेकर चुनावी मुद्दा क्यों बनाया जा रहा है। मोदी ने आम आदमी पार्टी के फ्री में बिजली-पानी के वायदों की चुटकी लेते हुए कहा कि एक ऑटोवाले ने बोर्ड लगा रखा था कि ऑटो में बैठना फ्री है। एक व्यक्ति उसके झांसे में आकर बैठ गया लेकिन जब उतरने लगा तो ऑटो वाले ने ये कहकर पैसे मांग लिए कि ऑटो में बैठना फ्री था, उतरना नहीं।

मोदी ने कहा कि दिल्ली का विधानसभा चुनाव कोई सामान्य चुनाव नहीं है। दिल्ली की हर घटना हिंदुस्तान की पहचान बनती है। इन चुनाव से ये तय होगा कि पूरी दुनिया में भारत की छवि कैसी होने वाली है। मोदी ने किरण बेदी के बारे में कहा कि इस बार कृष्णानगर दिल्ली को एक नया सीएम देने वाला है।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !