अस्पताल में बीमार महिला को कैद कर दिया

रीवा। संजय गांधी अस्पताल की ओपीडी में जांच कराने आई महिला मरीज प्रबंधन की लापरवाही से 17 घंटे ओपीडी के सर्जरी विभाग में कैद रही। इस दौरान महिला का पति और अस्पताल प्रबंधन महिला की खोज करता रहा।

जानकारी के अनुसार नौ दिन पहले सतना जिले के बरा कंकालपुर गांव की बुटान कोल पति छोटे लाल कोल (45) पेट दर्द की शिकायत के बाद संजय गांधी अस्पताल आई थी, जिसे यहां भर्ती कर लिया गया। बुधवार को जांच के लिए महिला को स्टेचर पर उसका पति ओपीडी के सर्जरी विभाग लाया था। यहां डॉक्टरों ने उससे दीनदयाल कार्ड की फोटो कापी मांगी, जिसे कराने वह अस्पताल के बाहर गया। इसी दौरान ओपीडी के बंद होने का समय हो गया तो कर्मचारियों ने बाहर से ताला लगा दिया।

पति छोटेलाल जब लौटकर आया तो उसे ओपीडी में ताला लगा मिला। इसके बाद वह अस्पताल में जगह-जगह महिला की तलाश में भटकता रहा, लेकिन उसका पता नहीं चला। इसके बाद उसने अस्पताल प्रबंधन को इसकी सूचना दी, जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने भी महिला को तलाश किया, लेकिन महिला का कोई सुराग नहीं मिला। गुरुवार सुबह 7 बजे सफाईकर्मियों ने जब ओपीडी खोली तो महिला स्टेचर पर लेटी मिली। जिसकी सूचना तुरंत कर्मचारियों ने अस्पताल प्रबंधन को दी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !