शैतान डॉक्टरों की शिकायत इस नंबर पर वाट्सअप करें

भोपाल। पहले डॉक्टर सिर्फ भगवान हुआ करते थे परंतु अब भगवान और शैतान दोनों के रूप में डॉक्टर मिल जाते हैं। समस्या यह होती है कि शैतान डॉक्टरों के चंगुल में फंसे मरीज के परिजनों की लोकल लेवल पर सुनवाई तक नहीं होती परंतु अब प्रमुख सचिव स्वास्थ्य ने अपना नंबर पब्लिक कर दिया है। आप अपनी शिकायत, शैतान डॉक्टरों की वीडियो रिकार्डिंग इत्यादि सीधे उन्हें वाट्सअप कर सकते हैं।

लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने प्रति सप्ताह स्वास्थ्य कार्यक्रमों की ई-समीक्षा के साथ ही फेसबुक, वॉट्स एप आदि को नागरिकों की सहायता का माध्यम बनाया है।

विभाग के प्रमुख सचिव को तीन दिन पूर्व एक महिला ने वॉट्सएप पर संदेश देकर बताया था कि मिसरोद स्थित एक निजी अस्पताल ने स्वाइन फ्लू उपचार के नाम पर दो दिन में 50 हजार रुपए वसूल लिए हैं। प्रमुख सचिव श्री प्रवीर कृष्ण ने तत्काल स्वास्थ्य संचालक डॉ. साहू को इस महिला को हमीदिया अस्पताल में दाखिल कर उपचार दिलवाने के निर्देश दिए। अब महिला का स्वास्थ्य तेजी से सुधर रहा है। उल्लेखनीय है कि सरकारी अस्पताल में स्वाइन फ्लू के निर्धारित प्रोटोकॉल के अनुसार उपचार की व्यवस्था है।

प्रमुख सचिव स्वास्थ्य ने अपने मोबाइल नंबर 8989160177 को ऐसे जरूरतमंद रोगियों की सहायता के लिए सार्वजनिक भी किया है। इस नंबर पर विपदाग्रस्त मरीज अपनी समस्या से प्रमाण सहित अवगत करवा सकते हैं।

नोट: यदि इसके बाद भी आपकी सुनवाई ना हो तो भोपाल समाचार है आपके साथ, आपके हर संघर्ष में कंधे से कंधा मिलाए रखने के लिए।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !