बदला: हथियारबंद हमलावरों ने स्कूल स्टूडेंट को गोलियों से भूना

शाहजहांपुर। कलान थाना क्षेत्र के निकुर्रा गांव में हथियारबंद हमलावरों ने बुधवार सुबह स्कूल जा रहे सात बरस के बच्चे की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। हिस्ट्रीशीटर की हत्या का बदला लेने के लिए उसके परिवार के लोग मारने तो रिश्तेदार के बच्चों को आए थे मगर गफलत में दूसरे के बच्चे की जान ले ली। बच्चे की हत्या से गुस्साए गांववालों ने घंटों हंगामा और रोड जाम कर प्रदर्शन किया।

एसपी ग्रामीण आसाराम ने बताया कि एक साल पहले निकुर्रा के हिस्ट्रीशीटर विनोद यादव की हत्या कर दी गई थी। मामा बदन सिंह और रघुनंदन पर उसकी आरोप लगा था। हिस्ट्रीशीटर की हत्या का बदला लेने को उसका भाई मनोज बदन सिंह के बेटे राजवीर और राज सिंह को ठिकाने लगाना चाहता था।

साथी सुनील के साथ मनोज सुबह गांव के बाहर एक खेत में घात लगाकर बैठ गए। स्वामी श्रीरामदास शिक्षा निकेतन में कक्षा एक का छात्र गांव के रामवीर का बेटा अनमोल साथी बच्चों के साथ वहां गुजरा तो हमलावरों ने उसे पकड़ लिया। बाकी बच्चे वहां से डरकर भाग गए।

हमलावरों ने अनमोल के सिर में तमंचे से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी दी और वहां भाग गए। पता होने पर स्कूल के शिक्षकों ने गांववालों के साथ हमलावरों का पीछा भी किया मगर वे पकड़ में नहीं आए। गुस्साए गांववालों ने कई घंटे कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस को बच्चे का शव नहीं उठाने दिया। अफसरों के समझाने पर गांववाले मुश्किल से शांत हुए। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुटी है। एसपी देहात के मुताबिक, हमलावरों की बच्चे की परिवार से कोई रंजिश नहीं थी। मासूम अनमोल की क्लास में पढ़ने वाले मामा के बच्चों के चक्कर में उसकी ले ली।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !