पढ़िए स्टूडेंट को शराब पिलाकर सेक्स करने वाली टीचर का क्या हुआ

नई दिल्ली। इंग्लैंड में भारतीय मूल की एक लेडी टीचर को नाबालिग युवक का यौन शोषण करने के आरोप में दो साल की सजा सुनाई गई है। आपको बता दें ये टीचर वर्किंघम के एक ऐसे स्कूल में पढ़ाती थीं जहां मानसिक रूप से कमजोर बच्चे आते थे। लेकिन बच्चों का मानसिक विकास करते-करते मैडम खुद कब मानसिक रूप से बीमार हो गईं पता ही नहीं चला।

अमरदीप भोपारी यही नाम है उस टीचर का जिसने ना सिर्फ शिक्षक के पेशे को बदनाम किया बल्कि बेहद पवित्र रिश्ते को दागदार भी कर दिया। अमरदीप भोपारी ने दिसंबर 2012 में वर्किंघम के एक स्कूल में नौकरी शुरू की। वो वहां उन बच्चों को पढ़ाती थीं जो पढ़ाई में थोड़े कमजोर थे।

उसी क्लास में 16 साल का वो छात्र भी पढ़ता था जो अमरदीप की वासना का शिकार बन गया। अमरदीप ने अदालत के सामने अपने गुनाह का एतराफ कर लिया है। उसने कोर्ट को बताया कि एक दिन युवक ने क्लास में ही एक पर्ची के पीछे अपना फोन नंबर लिखकर दिया था। जिसके बाद अमरदीप ने लड़के को फोन किया और दोनों के बीच अश्लील बातें हुई।

इसके बाद फरवरी 2013 में ये सिलसिला शारीरिक भी हो गया। पहली बार अमरदीप ने युवक के साथ क्लास में ही शारीरिक संबंध बनाए। उसके बाद अमरदीप की कार में कई बार यौन संबंध बने। 28 साल की ये मैडम 16 के छात्र को घुमाने लेकर जाती थीं उसका पूरा खर्चा उठाती थी और उसकी हर मांग भी पूरी करती थी। उसके बाद उसे शराब पिलाकर उसका यौन शोषण करती थी।

मैडम की नापाक क्लास की जानकारी अदालत में तब पहुंची जब युवक की दोस्ती एक दूसरी लड़की से हो गई। इस दोस्ती की जानकारी मिलने के बाद मैडम ने अपने छात्र को उस लड़की से दूर रखने की कोशिश की। लेकिन स्टूडेंट ने परेशान होकर मैडम की शिकायत कर दी। इसके बाद मामला अदालत पहुंचा तो अमरदीप ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

कोर्ट ने नाबालिग का यौन शोषण करने के आरोप में उसे दो साल की सजा सुनाई है। जबकि दस साल तक के लिए उसे सेक्सुअल ऑफेंडर की कैटेगरी में डाल दिया है। आपको बता दें अमरदीप मशहूर सिंगर मलकीत सिंह की बेटी है। हालांकि इस घटना के खुलासे के बाद मलकीत सिंह ने अपनी बेटी से रिश्ता खत्म कर दिया था। मलकीत सिंह वही सिंगर हैं जिनकी तूतक तूतक तूतिया धुन पर पूरा देश झूम चुका है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !