BJP महापौर प्रत्याशी के प्रचार वाहन ने वृद्ध को कुचला

जबलपुर। नर्मदा जयंती के अवसर पर तिलवाराघाट पर जमा हुई भीड़ के बीच प्रचार करने पहुंचे बीजेपी की महापौर प्रत्याशी स्वाति गोडबोले के वाहन ने एक 58 वर्षीय व्यक्ति के दोनों पैर कुचल डाले। इस हादसे में घायल के दाहिने पैर की दो उंगलियां शरीर से अलग हो गईं, जबकि बाएं पैर का पंजा लगभग पूरी तरह से खराब हो गया।

घटना के बाद भारी भीड़ और लगभग एक किमी लंबे जाम के कारण एम्बुलेंस मौके तक नहीं पहुंच पाई, काफी मशक्कत के बाद परिजन घायल को लेकर मेडिकल पहुंचे जहां उसे भर्ती कर लिया गया है। सोमवार की रात करीब 8 बजे हुई इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने भाजपा के प्रचार वाहन को जब्त कर उसके चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया। इधर मेडिकल में भर्ती घायल की हालत नाजुक बनी हुई है।

मेडिकल में भर्ती
मेडिकल अस्पताल पहुंचे तिलवारा निवासी संतोष तिवारी ने बताया कि उनके बड़े भाई विजय तिवारी नर्मदा जयंती के अवसर पर तिलवाराघाट से दर्शन करके घर लौट रहे थे। नए पुल की तरफ जाने वाले रास्ते में भाजपा महापौर प्रत्याशी स्वाति गोडबोले का प्रचार वाहन क्रमांक एमपी 20 सी- 4433 बड़े पुल की तरफ से आया जिसके चालक ने लापरवाही पूर्वक विजय को टक्कर मार दी, टक्कर लगते ही विजय के दोनों पैर मिनी ट्रक के नीचे आ गए और चालक उनके पैर को रौंदता हुआ निकल गया।

भीड़ में कैसे पहुंचा भारी वाहन
इस घटना में सबसे बड़ी चूक पुलिस की तरफ की गई है। क्योंकि नर्मदा जयंती को लेकर स्पष्ट निर्देश जारी किए गए थे कि नर्मदा घाटों और उनके आसपास के इलाकों में किसी तरह के भारी वाहन प्रवेश नहीं करेंगे। लेकिन भाजपा के मिनी ट्रक में हो रहे प्रचार वाहन को भीड़ के बीच किसकी अनुमति से पहुंचा इस पर कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !