मुंबई के वैश्या बाजार में बिकने वाली थी इंदौर की युवती

सिद्धांत मिश्रा/मुंबई। मुंबई जैसे शहर में आप ने अक्सर देखा और सुना होगा की नौकरी के नाम पर लोगों को ठगा जाता है, मगर यहां नौकरी के नाम पर जिंदगी ठगी जा रही थी। जी हां, एक ऐसा ही शातिर ठग मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़ा है जो एक 18 साल की लड़की को नौकरी दिलाने के नाम पर बेचने निकला था।

सपनो की नगरी मुंबई में एक अच्छी नौकरी पाने का सपना हर नौजवान की पहली चाहत होती है और इस सपने को पूरा करने का कोई वादा करे मानों सपना सच होने के करीब हो। दरअसल मध्यप्रदेश के इंदौर में रहने वाली एक 18 साल की लड़की को इवेंटमैनेजमेंट कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर 24 वर्षीय आजम खान नाम का शातिर शख्स इंदौर से मुंबई ले आया था, मगर जिस दलदल में मासूम को धोखे में रख कर ढकेल रहा था वहा से लौटना उसके लिए नामुमकिन होता है।

पुलिस की मानें तो आजम खान इस लड़की को 3 लाख रुपयों में वेश्या बाज़ार में बेचने के लिए लाया था। उसी दौरान पुलिस को इस बात की भनक लगी और आजम को रंगे हाथों धर दबोचा। वहीं जब इस बारे में पुलिस ने लड़की से जानना चाहा तो मानो उसके पैर के नीचे से जमीन खिसक गई हो। वो रोने लगी और बताया कि मुझे अच्छी नौकरी दिलाने के लिए यहां लेकर आया था। बहरहाल पुलिस खान से और सच उगलवाने में लगी है कि वह और कितने मासूमों की जिंदगियों के साथ खेल चूका है, साथ ही इसके ग्राहक है कौन।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !