देखिए मोदी की वो इमेज जो बवाल मचा गई, पढ़िए वो शिकायत जो भाजपा ने की

भोपाल। युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी द्वारा दिनांक 27 नवम्बर को रात 11:11 बजे अपनी फेसबुक वॉल पर अपलोड की गई मोदी की एक इमेज ने बवाल मचा दिया। भाजपा ने साइबर क्राइम और चुनाव आयोग से कुणाल की शिकायत की है।

इमेज तो आपने देख ही ली है, अब पढ़िए वो प्रेस रिलीज जो भाजपा की ओर से जारी किया गया:—

युवक कांग्रेस अध्यक्ष का कुकृत्य सायबर एक्ट के तहत गंभीर अपराध, निर्वाचन आयुक्त से कड़ी कार्यवाही की मांग: श्री विजेन्द्रसिंह सिसौदिया
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता श्री विजेन्द्र सिंह सिसौदिया ने कहा कि कांग्रेस नगरीय निकाय चुनाव में पराजय की हताशा के कारण कुंठित हो गयी है। ऊल जलूल आरोप और साइबर इलेक्ट्रानिक उपकरणों का दुरूपयोग कर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की छवि को धूमिल करने का कुकृत्य अब कांग्रेसियों का शगल बन गया है जो साइबर क्राइम है, दंडनीय अपराध है। प्रदेश युवक कांग्रेस के अध्यक्ष कुणाल चैधरी द्वारा की गयी हरकत उनकी ओछी राजनीति और घृणित इरादों का सबूत है।

उन्होंने कहा कि कुणाल चौधरी ने देश के प्रधानमंत्री और दो मंत्रीगण के चित्रों की जिस अपमानजनक गलत भावना से कूटरचित बनाया है वह अपराध ही नहीं निन्दनीय भी है जिसकी सर्वत्र निंदा की जा रही है। भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ ने इसकी शिकायत निर्वाचन आयुक्त मध्यप्रदेश और थाना प्रभारी साइबर थाना भोपाल में दर्ज कर कार्यवाही की मांग की है।

श्री विजेन्द्रसिंह सिसौदिया ने कहा कि राष्ट्रीय पुरूषों का अपमान करने की गरज से कडी कार्यवाही की जाना चाहिए। अपमानजनक गलत चित्रण के खिलाफ कडी कार्यवाही की जाना चाहिए। निर्वाचन आयुक्त से भी तत्काल कार्यवाही की विधिक प्रकोष्ठ के संयोजक श्री शांतिलाल लोढा ने मांग की है।

श्री विजेन्द्रसिंह सिसौदिया ने कहा कि मतदान प्रथम चरण 28 नवंबर को प्रकाशित इन कूटरचित चित्रों का प्रकाशन घोर आपत्तिजनक है। इस ओछी हरकत के लिए युवक कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी को कडी सजा मिलना चाहिए जिससे लोकतांत्रिक महायज्ञ में ऐसी घृणित हरकत करने का कोई साहस न कर सके। हताश कांग्रेस के कुकृत्य जाहिर करते है कि मतदान के पूर्व ही कांग्रेस ने पराजय स्वीकार कर ली है।

अब बारी आती है कुणाल चौधरी की प्रतिक्रिया की। तो देखते हैं वो क्या प्रतिक्रिया दर्ज कराते हैं। इस मामले में आपकी प्रतिक्रियाएं सादर आमंत्रित हैं, नीचे कमेंट बॉक्स है आपके लिए धड़ाधड़ छापते जाइए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !