हर चुनाव से पहले इस्तीफे का नाटक करते हैं माणक अग्रवाल: शोभा ओझा ने कहा

भोपाल। महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष शोभा ओझा सोमवार को भोपाल पहुंची। सबसे पहले वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ लुटेरों का विरोध करने पर चलती ट्रेन से फेंकी गई रति से मिलने शाहपुरा स्थित अस्पताल पहुंची। यहां शोभा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर होती जा रही है। रति के साहस की तारीफ करते हुए ओझा ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह चौहान खुद को महिला हितैषी बताते हैं, लेकिन उनके प्रदेश में ही महिलाओं पर बदमाश इस तरह बेदर्दी से हमले कर रहे हैं।

हर चुनाव से पहले मानक देते हैं इस्तीफा
रति से मिलकर लौट रहीं शोभा ने भोपाल में मीडिया से भी चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि मानक अग्रवाल हर चुनाव के पहले इस्तीफा देते हैं। दुर्भाग्य की बात तो यह है कि उनका इस्तीफा कभी पीसीसी अध्यक्ष या हाई कमान तक नहीं पहुंचा। उनका इस्तीफा सिर्फ मीडिया के लिए होता है और मीडिया तक ही रहता हैं।

छत्तीसगढ़ में नसबंदी कांड दुर्भाग्यपूर्ण
महिला कांग्रेस अध्यक्ष शोभा ने छत्तीसगढ़ में नसबंदी कांड को लेकर मुख्यमंत्री रमन सिंह से इस्तीफे की मांग की। उन्होंने छग प्रदेश सरकार पर नसबंदी कांड को हल्के में लेने का आरोप लगाते हुए, इस कांड को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !