संडे को आशिमा मॉल की वीआईपी पार्किंग में होगी फ़िटनेसगिरी

भोपाल। अभी तक राहगीरी का लुत्फ उठा रहे भोपाल के लोगों के लिए अब फ़िटनेसगिरी का नया अवसर उपलब्ध है। विशाल फ़िटनेस प्लानेट के एवं कुछ अन्य संस्थाओं के सहयोग से इस रविवार 30 नवम्बर को सुबह 6.30am-10am तक आशिमा माल की वीआईपी पार्किंग में एक नए प्रकार के प्रयोग की शुरुआत होगी। इसका मुख्य उद्देश्य लोगों के स्वस्थ्य के प्रति जागरूक करना है। यह जानकारी आयोजक विशाल वर्मा ने दी।


इस आयोजन में प्रवेश तो नि:शुल्क है ही, साथ ही फ्री मेडिकल चेकअप ,फ्री आई चेकअप के अतिरिक्त मधुमेह एवं दांतों के रोगों के सम्बन्ध में भी नि:शुल्क परामर्श उपलब्ध होगा। इसके अलावा भोजन एवं आहार की सही जानकारी ,ऑर्गेनिक फ़ूड आदि का विवरण राष्ट्रीय स्तर के विशेषज्ञों एवं डाक्टरों द्वारा नि:शुल्क दिया जाएगा।

यहां बच्चों के लिए किड्स-जुम्बा होगा। यह मोटापे से बचाता है। इसके लिए गोवा से एक्सपर्ट आएंगे। योग,भांगड़ा एरोबिक्स से लेकर बॉलीवुड की धूम सब कुछ एक स्थान पर यानि फन एवं फ़िटनेस का संगम होगा।

जो लोग विशाल फिटनेस प्लेनेट एवं आईसीआईसीआई बैंक से जुड़े होंगे, उनमें 175 लोगों को कुछ निश्चित शर्तों के पालन के उपरांत महानायक अमिताभ बच्चन से मिलने का मौका मिलेगा।


#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !