शिक्षक की पत्नि का सिपाही ने किया अपहरण और बलात्कार

भिंड/महेश मिश्रा। भिंड जिले में एक महिला के साथ बंदूक की नौक पर अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म करने की घटना का मामला सामने आया है. दुष्कर्म में शामिल एक आरोपी उमरिया में पुलिस आरक्षक की ट्रेनिगं कर रहा है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियो की तलाश प्रारम्भ कर दी है।

पुलिश थाने मे बैठी यह महिला भिंड के रनूपुरा गांव की रहने वाली है। महिला अपने शिक्षक पति के साथ मेहगांव के मौ रोड पर किराये के मकान में रहती थी, महिला का पति जब स्कूल में पढाने के लिये गया हुया था, महिला घर को घर पैसों की जरूरत पडी वह पैसे लेने के लिये अपने गांव जा रही थी उसी समय रास्ते में आरोपियों ने बंदूक की नौंक पर महिला को एक निजी वाहन में बिठाया औऱ ग्वालियर तक ले गये जहां से उसे उमरिया ले जाया गया।

उमरिया मे महिला के साथ पुलिस आरक्षक और उसके साथियों ने दुष्कर्म किया बाद में जब उसकी तबियत बिगडने लगी तो उसे दतिया के एक चिकित्सालय मे भर्ती कर फरार हो गये। महिला को जब होश आया को उसने अपने घरवालों को बुलाया औऱ मेहंगाब थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश प्रारम्भ कर दी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !