IPL 2014 ज्योतिषीय आंकलन: बैंगलौर V/s मुम्बई

प्रिय पाठकों , क्रिकेट का सबसे रोचक मुकाबला शुरू हो चूका है , आइये देखते हैं की आज के खेल में कौन जीत सकता है, यह सिर्फ ज्योतिष गणना है जो की मात्र मनोरंजन के लिए प्रस्तुत की जा रही है , इस पर किसी भी प्रकार का निर्णय लेने या न लेने की मेरी कोई जवाबदारी नहीं है :

April 19, 2014 Royal Challengers Bangalore Vs Mumbai Indians Dubai 4pm IST – 10:30am GMT

पसंदीदा टीम : बैंगलोर
जीत के लिए नियम : यदि छठे भाव का उपनक्षत्र स्वामी ६,१०,११ में से किसी का कार्येष गृह है तो व्यक्ति जीत सकता है अन्यथा यदि वह गृह ४,५,१२ का कार्येष है तो वह हार जाता है. यदि वह दोनों प्रकार के भावों को सामान रूप से दर्शाता है तो महादशा अंतर और प्रत्यंतर स्वामी किन भाव के कार्येष हैं ये देखना चहिये
छठे भाव का उपनक्षत्र स्वामी सूर्य है जो द्वीतीय भाव का स्वामी है और नवं में है .वह केतु के नक्षत्र में है . दोनों ही नवम भाव के कार्येष हैं जिनका हार जीत से कोई लेना देना हैं है. लाभ भाव का उपनक्षत्र स्वामी स्वयं लाभ में ही बैठा है और छठे भाव का स्वामी भी है.वह राहू के नक्षत्र में है जो तृतीय भाव में है और २,३,५,१० का कार्येष है.
विजेता : यह मैच बैंगलोर जीतेगा

ज्योतिषाचार्य रमन पिछले 10 वर्षों से ज्योतिष द्वारा जन साधारण की समस्याओं को सुलझाने का काम कर रहे हैं। वे मूलत: कंप्यूटर इंजिनियर हैं। श्री रमन बहुत समय से भारत की सबसे प्रसिद्द ज्योतिष वेब साईट www.astrosage.com, www.astrocamp.com  पर अपनी सेवा अपलब्ध करा रहे हैं। ज्योतिषाचार्य श्री रमन यथार्थ ज्योतिषीय उपायों का सुझाव देते हैं।
astrologer.raman51@gmail.com





#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !