IPL 2014: Rajasthan Royals Vs Kings XI Punjab

प्रिय पाठकों , क्रिकेट का सबसे रोचक मुकाबला शुरू हो चूका है, आइये देखते हैं की आज के खेल में कौन जीत सकता है, यह सिर्फ ज्योतिष गणना है जो की मात्र मनोरंजन के लिए प्रस्तुत की जा रही है, इस पर किसी भी प्रकार का निर्णय लेने या न लेने की मेरी कोई जवाबदारी नहीं है:

पसंदीदा टीम : राजस्थान

जीत के लिए नियम : यदि छठे भाव का उपनक्षत्र स्वामी ६,१०,११ में से किसी का कार्येष गृह है तो व्यक्ति जीत सकता है अन्यथा यदि वह गृह ४,५,१२ का कार्येष है तो वह हार जाता है. यदि वह दोनों प्रकार के भावों को सामान रूप से दर्शाता है तो महादशा अंतर और प्रत्यंतर स्वामी किन भाव के कार्येष हैं ये देखना चहिये

छठे भाव का उपनक्षत्र स्वामी गुरु छठे में ही है और राहू के नक्षत्र में नवम भाव में है. लाभेश का उपनक्ष्त्र स्वामी राहू नवें भाव में है और मंगल के नक्षत्र में है जो वक्री है. ऐसा लगता है की यह खेल पंजाब जीतेगा.

The sixth Cusp sublord is Jupiter in 6th house.It is in star of rahu in 9th. The 11th CSL is rahu in 9th in star of mars which is retrograde in 9th cusp. It seems that stars are favouring KXIP this time.

विजेता : यह खेल पंजाब जीतेगा.

ज्योतिषाचार्य रमन पिछले 10 वर्षों से ज्योतिष द्वारा जन साधारण की समस्याओं को सुलझाने का काम कर रहे हैं। वे मूलत: कंप्यूटर इंजिनियर हैं। श्री रमन बहुत समय से भारत की सबसे प्रसिद्द ज्योतिष वेब साईट www.astrosage.com, www.astrocamp.com  पर अपनी सेवा अपलब्ध करा रहे हैं। ज्योतिषाचार्य श्री रमन यथार्थ ज्योतिषीय उपायों का सुझाव देते हैं।
astrologer.raman51@gmail.com


April 20, 2014 Rajasthan Royals Vs Kings XI Punjab Sharjah 8pm IST – 2:30pm GMT

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !