मोदी के लिए वोट मांग रहीं हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया की सास

भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया की सासू मॉं आशा राजे गायकवाड़ का मानना है कि नरेन्द्र मोदी अकेले ऐसे सक्षम नेता हैं जो भारत को एक विकसित देश में बदल सकते हैं। पत्रकार किरण तारे से विशेष बातचीत में उन्होंने अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि वो नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए मदद करेंगी।

उन्होंने बताया कि वो एक नेपाली नागरिक हैं एवं भाजपा ने नेपाली नागरिकों की भारत में काफी मदद की है। इसके अलावा भाजपा की हिन्दुत्व विचारधारा के कारण भी नेपाली भाजपा से जुड़े हुए हैं। यह पहली बार है कि मैं किसी राजनैतिक दल का समर्थन कर रहीं हूं।

उन्होंने कहा कि मैं गुजरात से हूं और मैने वहां कम समय में वहां एक अच्छी सरकार देखी है, हम मोदी पर भरोसा कर सकते हैं।

इसके अलावा सिंधिया की सासू मॉं ने यह भी जोड़ा कि हम हिन्दूवादी हैं, हिन्दुवाद एक धर्म है, यह साम्प्रदायिकता नहीं है। हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं, लेकिन मैं इसलिए मोदी को सपोर्ट नहीं करती क्योंकि वो हिन्दुत्व का मुखौटा हैं बल्कि इसलिए करती हूं क्योंकि वो एक हार्डवर्कर हैं, वो भारत को दिल से प्यार करते हैं, यदि वो प्रधानमंत्री बने तो भारत और नेपाल के रिश्ते और ज्यादा मजबूत हो जाएंगे।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के संदर्भ में उन्होंने कहा कि वो अपनी पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता हैं और अच्छा प्रदर्शन करेंगे परंतु मोदी के लिए यह मेरा व्यक्तिगत मत है।

उन्होंने भारत में निवास कर रहे डेढ़ करोड़ नेपालियों से अपील की है कि वो मोदी के पक्ष में मतदान करें। उन्होंने कहा कि हम भारत में सम्मान चाहते हैं और वो हमें केवल भाजपा ही दे सकती है।

अंत में उन्होंने कहा कि नेपाल मेरी जन्मभूमि है और भारत मेरी कर्मभूमि, मुझे उम्मीद है कि मेरी जन्मभूमि मुझे पुकारेगी और मैं वापस नेपाल चली जाउंगी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !