सुषमा ने मचाई त्राहि त्राहि, सबको विदिशा बुला लिया

भोपाल। अपनी संभावित हार से घबराई सुषमा स्वराज ने विदिशा से दिल्ली तक हल्ला मचा डाला। मध्यप्रदेश के आधा दर्जन मंत्रियों सहित दिल्ली और हरियाणा के सैंकड़ों नेताओं को विदिशा बुलवा भेजा है।

सुषमा स्वराज जो खुद स्टार प्रचारक हैं, जिनके सहयोग से कई प्रत्याशी चुनाव जीत जाते हैं, विदिशा में खूब पापड़ बेलतीं नजर आ रहीं हैं। सामने कांग्रेस के लक्ष्मण सिंह जैसे कमजोर प्रत्याशी के बावजूद सुषमा स्वराज का डर लगातार बढ़ता जा रहा है।

हालात यह है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान के अलावा उमा शंकर गुप्ता, गोपाल भार्गव, उनके चिरंजीव अभिषेक भार्गव, नरोत्तम मिश्रा, भूपेन्द्र सिंह एवं विश्वास सारंग सहित करीब आधा दर्जन मंत्री और मध्यप्रदेश के दर्जनों भाजपाई दिग्गज विदिशा में जमे हुए हैं। इतना ही नहीं सुषमा स्वराज ने दिल्ली, हरियाणा और देश के दूसरे हिस्सों से अपने समर्थकों को यहां बुलवा लिया है।

सुषमा स्वराज के निमंत्रण पर सैंकड़ों बाहरी लोग विदिशा में दिखाई दे रहे हैं। इसके चलते तनाव की स्थिति भी कई बार बन चुकी है एवं सुषमा स्वराज से प्रशासन ने गुपचुप आग्रह कर लिया है कि वो बाहरी नेताओं को वापस रवाना कर दें।

कुल मिलाकर अपनी संभावित परा​जय से घबराईं सुषमा स्वराज अनियंत्रित होतीं जा रहीं हैं। वो क्या कर रहीं हैं, क्यों कर रहीं हैं और क्या करने वालीं हैं फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता। विदिशा ने कई दिग्गजों के चुनाव देखे परंतु ऐसा चुनाव शायद पहली बार ही हो रहा है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !