उसने प्रशांत भूषण की टोपी उतारी और जीभरकर दी गालियां

लोकेश सोलंकी/इंदौर। शुक्रवार को इंदौर में आम आदमी पार्टी के नेता प्रशांत भूषण के साथ प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में अभद्रता हुई। भूषण जब पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे उसी दौरान एक व्‍यक्ति उनके पीछे से पहुंचा और उनकी टोपी उतार दी।

अचानक हुई इस घटना से सभी सकते में आ गए। टोपी उतारने वाले का नाम पवन रघुवंशी बताया गया है। पवन ने इस दौरान भूषण को पाकिस्‍तान का एजेंट बताया। इसी दौरान उसने भूषण को गालियां भी दी।

भूषण के साथ अभद्रता करने वाला अचानक गायब हो गया। उधर होटल के बाहर देवपंथ संस्‍था के बैनर तले करीब 30 लोग प्रशांत भूषण का काले झंडे और तख्तियां लेकर विरोध कर रहे थे। इन लोगों की अगुवाई भाजपा के मुकेश राजावत कर रहे थे। राजावत ने कहा कि भूषण कश्‍मीर को पाकिस्‍तान में मिलाना चाहते हैं। उन्‍होंने सफाई देते हुए यह भी कहा कि हमने सिर्फ काले झंडे दिखाए हैं। पवन रघुवंशी हमारा कार्यकर्ता नहीं वह ‘आप’ का ही कार्यकर्ता है। इस घटना के बाद प्रशांत भूषण को पार्टी के कार्यकर्ता सुरक्षित स्‍थान की ओर ले गए।

प्रशांत भूषण ने कहा, सोची समझी साजिश

इस घटना पर प्रशांत भूषण की प्रतिक्रिया थी कि यह सोची समझी साजिश और षड्यंत्र है। उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह कृत्‍य भी भाजपा का ही है। जिस तेजी से देश में आप पार्टी को समर्थन मिल रहा है और उसकी लोकप्रियता बढ़ रही है यह सब भाजपा को हजम नहीं हो रहा है। प्रशांत भूषण इंदौर लोकसभा सीट से पार्टी के प्रत्‍याशी अनिल त्रिवेदी के पक्ष में रोड शो करने आए हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !