एयरटेल में 7 रुपये में ‘अनलिमिटेड कॉलिंग’

नई दिल्ली। करीब 20 करोड़ कस्टमर्स वाली भारती एयरटेल ने अपने प्रीपेड कस्टमर्स के लिए बुधवार को कई अनलिमिटेड स्कीम्स का ऐलान किया। यूजर्स इन स्कीम्स का इस्तेमाल रात में कर सकते हैं। यह स्कीम 7 रुपये से शुरू है।
इस नाइट स्टोर में एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स 7 रुपये के पैक से लोकल एयरटेल नंबरों पर अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं। महज 8 रुपये में अनलिमिटेड 2जी मोबाइल इंटरनेट का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा 15 रुपये में इन दोनों सर्विस का को एक्टिवेट करवा सकते हैं।

कंपनी की इस स्कीम के तहत गुजरात, महाराष्ट्र, मध्यप्रदेश, यूपी (ईस्ट), कोलकाता, हरियाणा, केरल, पंजाब, ओडिशा में प्रीपेड यूजर्स लोकल एयरटेल से एयरटेल कॉल और अनलिमिटेड 2जी मोबाइल इंटरनेट सर्विस सिर्फ 9 रुपये में ले सकते हैं। जिन इलाकों में 3जी सर्विस है वहां कंपनी सिर्फ 29 रुपये में 500 एमबी और 49 रुपये में 1 जीबी 3जी डाटा अपने यूजर्स को देगी।

कंपनी ने अपनी कुछ स्कीम्स के तहत मोबाइल कॉल और इंटरनेट रेट को घटाने का ऐलान किया है। कंपनी का दावा है कि यह अपनी तरह की पहली स्कीम है जिसका इस्तेमाल रात 12 बजे से सुबह छह बजे तक किया जा सकता है। कंपनी ने इस पीरियड के दौरान फेसबुक एक्सेस भी फ्री कर दिया है। यूजर्स इसे 129 डायल कर एक्टिवेट कर सकते हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !